1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan trolled on social media for posting a photo from his bicycle ride salman khan hosting bigg boss 14 suy

सलमान खान ने चलाई साइकिल तो हो गए ट्रोल, फैंन्स बोले फुटपाथ पर मत चलाना भाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
साइकिल चलाने पर ट्रोल हो गए सलमान खान
साइकिल चलाने पर ट्रोल हो गए सलमान खान

अभिनेता सलमान खान ने पिछले दिनों साइकिल चलाते हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. बीइंग ह्यूमन की साइकिल चलाते हुए सलमान मास्क पहने नजर आ रहे हैं, इस तस्वीर के नीचे सलमान ने कैप्शन दिया है, स्टे सेफ. आपको बता दें सुपरस्टार सलमान खान ने कोरोन काल में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है. इसके पहले भी सलमान खेतों में ट्रेक्टर चलाते हुए, खेतों में किसानी करते हुए भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

सलमान की साइकिल वाली तस्वीरों को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कई यूजर ने तो इसे सलमान के हिट एण्ड रन को जोड़ते हुए उनको ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा है, सावधान सलमान खान लोगों के ऊपर साइकिल चलाने आ रहे हैं. वहीं एक यूजर ने ये भी लिखा स्टे सेफ फ्रॉम सलमान, वो साइकिल से आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है "पहले एक कार, फिर एक ट्रैक्टर और अब एक साइकिल ... वह कितने लोगों को मारेंगे?" एक यूजर ने कमेंट किया है प्लीज फुटपाथ पर मत चलाना भाई.

View this post on Instagram

#StaySafe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सोशल मीडिया पर लोगों ने सलमान खान पर कंगना रनौत के कार्यालय को बीएमसी द्वारा ध्वस्त करने को लेकर चुप्पी साधने पर सवाल उठाया है.

एक यूजर ने टिप्पणी की "कंगना रनौत का घर और दफ्तर सोनिया सेना की पार्टी से तबाह हो गया. आप और बॉलीवुड के तथाकथित हीरो एक ही शब्द क्यों नहीं बोल रहे हैं। बॉलीवुड में बहुत कुछ हो रहा है और आप खुद साइकिल चलाते हैं? बॉलीवुड ने आपको जीवन दिया है? "

आपको बता दें सलमान खान जल्द ही टाइगर सीरिज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. यशराज फिल्म के बैनर तले बनने वाली एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद अब सुपरस्टार सलमान खान इस सीरिज की अगली फिल्म की तैयारी में लग गए हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ ही नजर आने वाली हैं. इसके अलावा इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे जो इससे पहले बैंड बाजा बारात, लेडिज वर्सेज रिकी बहल, शुद्ध देसी रोमांस और फैन जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं.

जल्द ही सलमान खान की की फिल्म राधे रिलीज होने के लिए तैयार है, फिल्म को ईद 2020 में रिलीज की योजना थी, पर लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज रोक दी गई.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें