1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan triple role in no entry sequel and 10 lead actresses details bud

No Entry sequel: सलमान खान दिखेंगे ट्रिपल रोल में, फिल्म में होंगी 10 लीड एक्ट्रेसेस

सलमान खान लगातार अपनी बैक टू बैक फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब उनकी साल 2005 की फिल्म नो एंट्री के सीक्वल नो एंट्री में एंट्री को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
salman khan
salman khan
instagram

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) लगातार अपनी बैक टू बैक फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब उनकी साल 2005 की फिल्म नो एंट्री (No Entry) के सीक्वल नो एंट्री में एंट्री को लेकर नया अपडेट सामने आया है. फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान ट्रिपल भूमिकाओं में हैं. इतना ही नहीं फिल्म में कुल 10 एक्ट्रेसेस होंगी.

दस लीड हीरोइनें होंगी

निर्माताओं ने फिल्म की कास्ट और शूट के बारे में कुछ और जानकारी साझा की है. ईटाइम्स के साथ खास बातचीत के दौरान एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया कि नो एंट्री में एंट्री में कुल दस लीड हीरोइनें होंगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान सभी ट्रिपल रोल में नजर आएंगे.

नो इंट्री की एक्ट्रेसेस नहीं होंगी शामिल

हालाँकि नो एंट्री की एक्ट्रेसेस बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली सीक्वल का हिस्सा नहीं हो सकती हैं. सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि निर्माता उसी टीम को फिर से इकट्ठा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन चीजें अभी मुश्किल दिख रही हैं.नो एंट्री में एंट्री इस साल की आखिरी तिमाही तक शुरू होने की संभावना है.

नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग जल्द होगी शुरू

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के साथ एक विशेष बातचीत के दौरान फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने खुलासा किया कि नो एंट्री के सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. अनीस बज्मी ने कहा, "फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है. मैं सलमान भाई से चार से पांच बार मिल चुका हूं और बोल दिया की जल्दी शुरू करनी है फिल्म. वह बहुत गंभीर हैं और हम बहुत जल्द शुरू करने जा रहे हैं."

2005 में रिलीज हुई थी नो इंट्री

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित, नो एंट्री 2005 में रिलीज़ हुई थी. कॉमेडी-ड्रामा में समीरा रेड्डी के साथ अनिल कपूर, सलमान खान, फरदीन खान, बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली के कलाकारों की टुकड़ी थी. नो एंट्री 2002 की तमिल फिल्म चार्ली चैपलिन की आधिकारिक रीमेक है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें