1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan tiger series next movie to have the biggest budget for a hindi film tiger zinda hai ek tha tiger salman khan hosting bigg boss 14 suy

सलमान खान की ये फिल्म होगी हिंदी फिल्म जगत सबसे बड़ी बजट की मूवी, जल्द शुरू होगी शूटिंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सलमान खान फिल्म टाइगर सीरिज की अगली फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करने जा रहे हैं
सलमान खान फिल्म टाइगर सीरिज की अगली फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू करने जा रहे हैं

सलमान खान जल्द ही टाइगर सीरिज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. यशराज फिल्म के बैनर तले बनने वाली एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद अब सुपरस्टार सलमान खान इस सीरिज की अगली फिल्म की तैयारी में लग गए हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ ही नजर आने वाली हैं. इसके अलावा इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे जो इससे पहले बैंड बाजा बारात, लेडिज वर्सेज रिकी बहल, शुद्ध देसी रोमांस और फैन जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं.

टाइगर सीरिज की तीनों फिल्मों को तीन अलग अलग निर्देशक ने निर्देशित किया है, जैसे एक था टाइगर को कबीर खान ने, टाइगर जिंदा है को अब्बास अली जफर ने, तो अब वहीं तीसरे भाग को मनीष शर्मा के निर्देशन में बनने की बात सामने आई है. यशराज फिल्म के 50वें सालगिरह के अवसर पर इस फिल्म की घोषणा की जाएगी. खबरों के अनुसार 27 सितंबर यानी यशराज फिल्म के स्थापना दिवस के अवसर पर सलमान खान की टाइगर 3, शाहरुख खान की पठान, इसके अलावा ऋतिक रोशन की एक्शन थ्रिलर एवं अजय देवगन की सुपरहीरो वाली फिल्म की घोषणा की जा सकती है.

इसके अलावा टाइगर सीरिज के बारे में एक और बात सामने आ रही है कि ये फिल्म हिंदी भाषा की सबसे बड़े बजट की फिल्म होने जा रही है. टाइगर 3 के निर्माण की लागत करीब 200 से 225 करोड़ रुपये होने जा रही है, जो आज तक किसी हिंदी फिल्म के लिए सबसे बड़ी बात है. इसके अलावा इस फिल्म के प्रिंट और प्रचार पर करीब 20 से 25 करोड़ रु का खर्च वाईआरएफ यानी यशराज फिल्म्स करने जा रही है. इस फिल्म की फीस के रूप में सलमान खान को 100 करोड़ रूपये मिलेंगे इसके अलावा इस फिल्म के मुनाफे में भी वो हिस्सेदार होंगे. 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद टाइगर ज़िंदा है साल 2017 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. सिर्फ भारत में फिल्म ने 339.16 करोड़ का कारोबार किया था.

बात करें सलमान खान की तो जल्द ही उनकी फिल्म राधे रिलीज होने के लिए तैयार है, फिल्म को ईद 2020 में रिलीज की योजना थी, पर लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज रोक दी गई.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें