1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan threat case mumbai police interrogates siddhesh kamble arrested in moose wala murder case bud

सलमान खान धमकी मामला: मुंबई पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार सिद्धेश कांबले से की पूछताछ

सिद्धेश कांबले को लोकप्रिय पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

By Agency
Updated Date
Salman Khan
Salman Khan
instagram

मुंबई: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता को धमकी भरे पत्र मिलने की जांच कर रही मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम ने इस सिलसिले में बृहस्पतिवार को पुणे में सिद्धेश हिरामन कांबले उर्फ महाकाल से पूछताछ की. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. सिद्धेश कांबले को लोकप्रिय पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

पुलिस ने की कांबले से पूछताछ

पुलिस कांबले से यह भी पूछताछ करेगी कि रविवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में एक बेंच पर धमकी भरा पत्र किसने रखा था. महाराष्ट्र पुलिस ने कहा था कि कांबले, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है. कांबले को बुधवार को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मुंबई के पुलिस उपायुक्त (अपराध) संग्राम सिंह निशानदार के नेतृत्व में एक टीम बृहस्पतिवार सुबह पुणे पुलिस की अपराध शाखा के कार्यालय पहुंची और कांबले से पूछताछ शुरू की.

इस बात की बारीकी से जांच कर रही पुलिस

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या लेखक सलीम खान और उनके बेटे सलमान खान को धमकी देने वाला पत्र बिश्नोई गिरोह के सदस्यों द्वारा मुंबई में एक बेंच पर रखा गया था. सलमान खान के पिता और प्रसिद्ध पटकथा लेखक सलीम खान रविवार को सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड में एक बेंच पर बैठे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र उनके पास रखा जिसमें उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गयी थी.

सलमान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है

वहीं सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद महाराष्ट्र गृह विभाग ने सुपरस्टार की सुरक्षा कड़ी कर दी है. बता दें कि रविवार 5 जून को सलीम खान को ये पत्र मिला था. अधिकारी ने कहा कि, रविवार की सुबह सलीम खान सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड में एक बेंच पर बैठे थे, जहां उन्हें यह खत मिला. ईटाइम्स के एक करीबी सूत्र ने बताया कि सलीम खान के गार्ड्स को यह चिट्ठी ऐसी जगह मिली जहां वह आमतौर पर मॉर्निंग वॉक के बाद ब्रेक लेते हैं.

अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

बांद्रा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार इस चिट्टी में लिखा गया है कि, सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Waala) कर देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें