1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan stopped by cisf officer at airport gate people says salute hai aapko video viral bud

सलमान खान को गेट पर CISF ऑफिसर ने रोका, तो यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट्स, यहां देखें VIDEO

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी आनेवाली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो गये हैं. सलमान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. सलमान ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम और रेड शूज में बेहद डैशिंग लग रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan video
salman khan video
instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी आनेवाली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो गये हैं. सलमान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. सलमान ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम और रेड शूज में बेहद डैशिंग लग रहे थे. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. वहां मौजूद सीआईएसएफ ऑफिसर ने उन्हें सिक्योरिटी चेक के लिए रोक लिया. उनकी चेकिंग हुई और फिर वो अंदर गये. यूजर्स इस ऑफिसर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी टीम के साथ गाड़ी से उतरते हैं फिर मास्क लगाते हुए आगे बढ़ते हैं. वो जैसे ही गेट पर पहुंचते हैं, उन्हें एक सीआईएसएफ ऑफिसर सिक्योरिटी चेकिंग के लिए रोकते हैं और फिर सारी फॉर्मेलेटीज पूरी करने के बाद वो एयरपोर्ट में इंट्री करते हैं. फैंस सलमान के साथ साथ उस ऑफिसर की भी तारीफ कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, मैं सलमान भाई को पसंद करता हूं साथ ही उस ऑफिसर की तारीफ करता हूं कि उन्होंने अपनी ड्यूटी निभाई. एक और यूजर ने लिखा, सीआरपीएफ ऑफिसर को सैल्यूट. वहीं कुछ लोग कमेंट सेक्शन में पूछ रहे हैं कि बिग बॉस कौन होस्ट करेगा? इस वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

'टाइगर 3' न सिर्फ सलमान और कैटरीना को फिर से साथ लेकर आनेवाला है, बल्कि इसमें इमरान हाशमी भी निगेटिव रोल में नजर आयेंगे. एक्टर इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए अपने बल्क अप लुक के वीडियो साझा करते रहे हैं. यह फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी टाइगर फिल्म है. टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें