1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan starts radhe shooting salman khan upcoming movie updates disha patni pics disha patni hot and bold pics prabhu deva salman khan hosting bigg boss sry

सलमान खान की फिल्म 'राधे' की शूटिंग फिर से शुरू, सेट की तस्वीर हो रही है वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

मुंबई अभिनेता सलमान खान ने रविवार को बताया कि उन्होंने ''राधे: यॉर मोस्ट वांटेड भाई'' फिल्म की शूटिंग फिर शुरू कर दी है. सलमान मार्च में लॉकडाउन की घोषणा के पहले प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप हो गई थी. कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग के साथ-साथ उनकी रिलीज भी रुक गई थी. धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री काम पर लौट रही है. ऐसे में भाई जान भी कहां पीछे रहने वाले हैं. सलमान ने अपनी फिल्म राधे की शूटिंग शुरू कर दी है. सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट की तस्वीर साझा की, जिसमें वह काली जैकेट पहने हुए कैमरे से मुंह फेरकर खड़े हैं.

View this post on Instagram

Back to shoot after 6 1/2 months ... feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान बोले- अच्छा लग रहा है

सलमान खान ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'राधे' के सेट एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान अपनी पीठ दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने बाइकर ब्लैक जैकेट और डेनिम की पैंट पहनी हुई है। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि फिल्म में बाइक रेस के सीन जबरदस्त सीन होंगे। इस तस्वीर के साथ सलमान खान ने लिखा, 'साढ़े छ: महीने बाद राधे के शूट पर वापस लौटे हैं. अच्छा लग रहा है.'

खबरें ये भी है कि सलमान कोरोना काल को देखते हुए सभी सावधानियां बरत रहे हैं और उन्होंने अपने सारे आउटडोर शूट कैंसिल कर दिए हैं. सूत्रों की माने तो राधे की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में ही की जाएगी. फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी. यूं तो फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज होना था लेकिन लॉक डाउन(Lock down) की वजह से ऐसा नहीं हो पाया था। फिलहाल राधे की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है.

सेट पर रहती है सलमान की मेडिकल टीम

फिल्म की शूटिंग की बात करें कि तो अभी अगले 15 दिनों तक इस फिल्म की शूटिंग एनडी स्टूडियो कर्जत में चलेगी. जिसके बाद इसे मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में पूरा किया जाएगा. सलमान खान की एक पर्सनल मेडिकल टीम हमेशा सेट पर मौजूद रहती है. इसके अलावा सुरक्षा को लेकर जारी की गई सरकार की गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें