1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan special request to his fans as they burst crackers inside theatre watching antim video viral dvy

Antim: थिएटर में मूवी के बीच फैंस ने जलाए पटाखे, सलमान खान हुए परेशान, एक्टर ने किया ये खास रिक्वेस्ट

सलमान खान ने एक वीडियो पोस्ट किया हैं, जिसमें फैंस थिएटर में उनकी मूवी देखते हुए पटाखे जला रहे थे. इसे देखने के बाद एक्टर ने फैंस से ऐसा ना करने की अपील की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सलमान खान
सलमान खान
Instagram

Antim: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम (Antim) को लेकर फैंस पहले से ही काफी उत्साहित थे. अब फिल्म रिलीज होने के बाद सलमान के फैंस इसे सुपरहिट बता रहे है. इस बीच भाईजान ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस से खास अपील की है. वीडियो में अंतिम देखने के लिए गए एक्टर के फैंस सिनेमाघरों में पटाखे जला रहे है.

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा हैं, मेरे सभी प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे पटाखों को ऑडिटोरियम के अंदर न ले जाएं क्योंकि यह एक बहुत बड़ा आग का खतरा साबित हो सकता है जिससे आपकी और दूसरों की जान को भी खतरा हो सकता है. थिएटर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि पटाखों को सिनेमाघर के अंदर न ले जाने दें और सुरक्षा उन्हें प्रवेश बिंदु पर ऐसा करने से रोके.

इस पोस्ट में आगे सलमान ने फैंस से कहा, हर तरह से फिल्म का आनंद लें लेकिन कृपया इससे बचें, मेरे सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है.. धन्यवाद. वीडियो में दिख रहा है कि सलमान की इंट्री में सिनेमाघर के अन्दर फैंस पटाखे जला रहे है. आस- पास के लोग इसे अपने फोन में रिकॉर्ड कर रहे है. अन्दर में काफी लोग दिख रहे है, जो सीटी बजाते और चिल्लाते दिख रहे है.

गौरतलब है कि 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म की कमाई को लेकर काफी उम्मीद थी, लेकिन फिल्म वैसा कामल नहीं दिखा पाई. पहले दिन फिल्म ने 4.25 से 4.50 करोड़ तक का कलेक्शन अपने ओपनिंग डे पर किया था. हालांकि ऐसा कहा जा रहा है वीकेंड पर फिल्म का जादू चल सकता है. फिल्म में सलमान खान के अलावा आयुष शर्मा, महिमा मकवाना, जिशु सेनगुप्ता ने मुख्य रोल प्ले किया हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें