1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan show bigg boss 14 to premiere on october 3 on colors channel see contestant list latest update div

Bigg Boss 14 की डेट क्या एनाउंस हो गई? जानिए कब शुरू होगा Salman Khan का शो और क्या है मीडिया लेटेस्ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 14 to premiere on October 3
Bigg Boss 14 to premiere on October 3
instagram

Bigg Boss 14 to premiere on October 3 : हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का टीजर सामने आया था, जिसने फैंस की बेताबी बढ़ा दी थी. फैंस ये जानने के लिए उत्सुक थे कि शो कब लॉन्च होगा. अब आखिरकार फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ. एक ताजा अपडेट के मुताबिक, शो का प्रीमियर 3 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि सलमान खान का शो बिग बॉस 2020 पहले सितंबर में लॉन्च होने वाला था. लेकिन कई कारणों की वजह से ये शो अक्टूबर में खिसक गया था.

बिग बॉस 3 अक्टूबर को होगा लॉन्च

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, शो मेकर्स अभी भी इस सीजन के लिए कंटेस्टेंट की तलाश कर रहे है. इस वजह से निर्माताओं ने सितंबर से सीजन को आगे बढ़ाने का फैसला किया. जबकि सेट का काम लगभग पूरा हो गया है. वहीं, बिग बॉस हर बार रविवार को लॉन्च होता है, लेकिन इस बार ये शो शनिवार यानी 3 अक्टूबर को ही ऑन एयर होगा.

इस बार का सीजन ज्यादा रोमांचक होगा

सूत्र के मुताबिक, पिछले सीजन बिग बॉस ने कई रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाबी हासिल की थी. तो इस बार भी ऐसा करने के लिए शो पर प्रेशर होगा. कुछ सेलेब्स की पुष्टि की गई है. कुछ अन्य लोगों के साथ विभिन्न चरणों में बातचीत चल रही है. शो को लेकर हो रही चर्चा पर निर्माताओं ने इसे एक रोमांचक सीजन बनाने का वादा किया है.

कंटेस्टेंट के नामों पर चर्चा

वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल शो में कुछ कॉमन मैन की भी इंट्री होगी जिनका चयन डिजिटल ऑडिशन के जरिए होगा. 3 कॉमनर्स और 13 सेलिब्रिटीज शो में हिस्सा लेंगे. कई टीवी स्‍टार्स के नाम सामने आये हैं जिनमें जैस्मिन भसीन, नैना सिंह, निया शर्मा, पवित्र पुनिया, आकांक्षा पुरी और आमिर अली के नामों को कंफर्म माना जा रहा है. इसके अलावा भी कई नामों की चर्चा है.

बिग बॉस 14 में लॉकडाउन होगा प्रमुख आकर्षण

कोरोना काल की वजह से शो में काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. बिग बॉस 14 में लॉकडाउन के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी असर देखने को मिलेगा. इस सीजन में लॉकडाउन एक प्रमुख आकर्षण होगा. रिपोर्ट के अनुसार, शो के पिछले सभी सीजन में, कंटेस्‍टेंट को 'बाहरी दुनिया' के साथ बातचीत करने की अनुमति नहीं थी, लेकिन इस बार यह बहुत अलग होने वाला है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें