1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan shares shirtless photo fans crazy says wow bhaijaan bud

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने शेयर की शर्टलेस तसवीर, फैंस ने कमेंट में लिखा- भाई ये क्या मजाक है...

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सिर्फ अपने एक्शन से भरपूर परफॉरमेंस के लिए ही नहीं बल्कि अपने सादगी भरे अंदाज और अपनी फिटनेस के लिए भी चर्चा में रहते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
salman khan
salman khan
instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) सिर्फ अपने एक्शन से भरपूर परफॉरमेंस के लिए ही नहीं बल्कि अपने सादगी भरे अंदाज और अपनी फिटनेस के लिए भी चर्चा में रहते हैं. अब उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट तसवीर शेयर की है जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है. 55 साल के सलमान खान अपनी फिटनसे से मौजूदा एक्टर्स को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. उन्होंने अपने वर्कआउट सेशन की तसवीर शेयर की है.

उन्होंने टोपी के नीचे अपना चेहरा छुपा लिया है और अपने सिक्स पैक एब्स को बड़ी ही बारीकी से फ्लॉन्ट किया है. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने बाइसेप्स को भी अच्छा लुक दिया है और कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने उनकी बॉडी की तारीफ की है. फोटो के साथ सलमान ने अपने लेटेस्ट बीइंग ह्यूमन कलेक्शन की एक झलक भी दी.

दरअसल बीइंग ह्यूमन एक ऐसा ब्रांड है जिसे अभिनेता चलाते हैं और यह भारत में वंचितों को शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने की दिशा में काम करता है. भाईजान ने कैप्शन में,"ये बीइंग ह्यूमन टोपी अच्छी है ना ... उनकी तसवीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, टोपी तो एक बहाना है, बॉडी दिखाना है. एक और यूजर ने लिखा, 55 की उम्र में ऐसे एब्स वाह. एक और यूजर ने लिखा, सलमान भाई क्या मजाक है जब आप शर्टलेस हो तो टोपी पर ध्यान किसी बेवकूफ का जायेगा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों बिग बॉस के लेटेस्ट सीजन में नजर आ रहे हैं. वह शो को होस्ट कर रहे हैं और अभी हाल ही में उन्होंने दो कंटेस्टेंट राखती सावंत के पति रितेश और राजीव अदातिया को घर से बाहर कर दिया है. सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में स्क्रीन शेयर की थी. इसके बाद, उनके पास कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 है और इसकी रिलीज़ की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें