1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan sends his wishes to katrina kaif sister isabelle kaif for her film time to dance trailer release bud

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल की डेब्‍यू 'Time To Dance' का ट्रेलर देख बेहद खुश सलमान खान, पोस्‍टर शेयर कर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Time To Dance Trailer
Time To Dance Trailer
instagram

Time To Dance Trailer : सुपरस्‍टार सलमान खान (Salman Khan) हमेशा ही यंग टैलेंट को प्रमोट करने के लिए जाने जाते हैं. उन्‍होंने बॉलीवुड में भी कई यंग टैलेंट को लॉन्‍च किया है. अब सलमान खान ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ की डेब्‍यू फिल्‍म 'टाइम टू डांस' के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है. उन्‍होंने फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर कर टीम का हौसला बढ़ाया है. इस फिल्‍म में इसाबेल (Isabelle Kaif) संग सूरज पंचोली नजर आ रहे हैं. फिल्‍म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे फैंस पसंद कर रहे हैं.

सलमान खान ने इंस्‍टाग्राम पर इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ऑल द बेस्ट टीम. फिल्म 12 मार्च 2021 को रिलीज होगी. बता दें कि फिल्म की प्रोड्यूसर रेमो डिसूजा की वाइफ लिजेल डिसूजा हैं. फिल्म में राजपाल यादव भी नजर आएंगे.

'टाइम टू डांस' फिल्‍म एक रोमांटिक लव स्‍टोरी होने के साथ साथ डांस पर बनी फिल्‍म है जो कई उतार-चढ़ावों से होकर गुजरती है, जो ट्रेलर में नजर आ रहा है. इस फिल्म में इसाबेल कैफ एक बॉलरूम डांसर के किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं, सूरज पंचोली एक स्ट्रीट डांसर के किरदार में नजर आएंगे.

पुलकित सम्राट के साथ इस फिल्म में भी दिखाईं देंगी इसाबेल कैफ

खबर है कि सुस्वागतम खुशामदीद में इसाबेल के अपोजिट पुलकित सम्राट नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में इसाबेल आगरा की लड़की नूर का किरदार निभाने वाली हैं और पुलकित दिल्ली के एक हैप्पी गो लकी लड़के अमन का किरदान निभाने वाले हैं. आपको बता दें कि इसाबेल कैटरीना की छोटी बहन हैं और उनसे 8 साल छोटी हैं. कैटरीना को मिलकर ये सभी 7 बहनें हैं जिनमें से 3 कैटरीना से बड़ी हैं और 3 उनसे छोटी हैं.

सलमान खान के जरिए मिली कैटरीना को प्रसिद्धी

कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में 2003 में रिलीज फिल्म बूम से कदम रखा था. इसके बाद कैटरीना को सलमान खान का साथ मिला. एक्ट्रेस ने शुरूआती दौर में सलमान खान के साथ मैने प्यार क्यों किया और पार्टनर जैसी फिल्में की, जिसमें उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. कैटरीना और सलमान टाइगर सीरीज की हिट जोड़ी बन गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें