1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan photo with mystery girl viral fans says bhai shaadi kar lo bud

सलमान खान की 'मिस्ट्री गर्ल' संग तसवीर हुई वायरल, सुपरस्टार के चेहरे से नजरें नहीं हटा पाई हसीना

सलमान खान के लाखों प्रशंसक हैं जो 'सुल्तान' एक्टर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ पर गहरी नजर रखते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तसवीरें साझा करते रहते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Salman Khan with mystery girl
Salman Khan with mystery girl
instagram

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के लाखों प्रशंसक हैं जो 'सुल्तान' एक्टर की पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ पर गहरी नजर रखते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तसवीरें साझा करते रहते हैं. अब उनकी एक तसवीर ने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है. इस तसवीर में सलमान एक थिएटर में एक खूबसूरत लड़की को देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. वो लड़की भी मुस्कुराते हुए उन्हें निहारती नजर आ रही हैं. दोनों का ये क्यूट पल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

सलमान के फैन पेज 'बीइंग सलमान खान' द्वारा शेयर की गई यह तसवीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. फोटो में 'किक' एक्टर एक थिएटर में इंट्री करते दिख रहे हैं और हॉल में बैठी एक खूबसूरत हसीना को देखकर स्माइल देते नजर आ रहे हैं. सुपरस्टार और मिस्ट्री गर्ल एकदूसरे को देख रहे हैं और उनकी स्माइल ने फैंस का दिल चुरा लिया है.

मिस्ट्री गर्ल की पहचान जानने के लिए सलमान के फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ''सलमान भाई शादी कर लो'', दूसरे ने लिखा, ''आई लव यू सो मच मिस्टर सलमान खान''. एक और यूजर ने लिखा, भाई कौन है ये लड़की? कुछ नेटिज़न्स ने सुपरस्टार को उनकी और लड़की के बीच उम्र का अंतर देखकर ट्रोल भी किया. हालांकि उनके फैंस इस तसवीर को बेहद पसंद कर रहे हैं. हालांकि लड़की कौन है इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सलमान खान की अगली दो फिल्में 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'टाइगर 3' की रिलीज डेट मार्च में घोषित की गई थी. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित पूजा हेगड़े अभिनीत 'कभी ईद कभी दीवाली' 27 दिसंबर, 2022 को सलमान खान के जन्मदिन के दो दिन बाद 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी. टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के साथ मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होगी. इसमें कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें