1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan lawyer hastimal saraswat gets death threat from lawrence bishnoi gang bud

सलमान खान के वकील को मिली जान से मारने की धमकी ! चेंबर के बाहर लटका मिला पत्र

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान (Salman Khan) के वकील को जान से मारने की धमकी मिली है. इस संबंध में जोधपुर में शिकायत दर्ज कराई गई है. वकील हस्तीमल सारस्वत को अदालत में उनके चेंबर के बाहर धमकी भरा पत्र लटका मिला.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सलमान खान (Salman Khan)
सलमान खान (Salman Khan)
instagram

सलमान खान (Salman Khan) के बाद अब उनके वकील हस्तीमल सारस्वत (Hastimal Saraswat) को जान से मारने की धमकी मिली है. बताया जा रहा है कि इसे कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) द्वारा भेजा गया है. अधिकारियों ने कथित तौर पर अब वकील की सुरक्षा बढ़ा दी है. अधिवक्ता जोधपुर हाईकोर्ट में बॉलीवुड अभिनेता के खिलाफ काला हिरण शिकार मामले का केस लड़ रहे हैं.

वकील के चेंबर के बाहर लटका मिला पत्र

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस संबंध में जोधपुर में शिकायत दर्ज कराई गई है. वकील हस्तीमल सारस्वत को अदालत में उनके चेंबर के बाहर धमकी भरा पत्र लटका मिला. कथित तौर पर पत्र में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. पुलिस ने कहा कि उन्होंने वकील की सुरक्षा बढ़ा दी है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

'हम किसी को नहीं बख्शेंगे'

रिपोर्ट के अनुसार, कथित तौर पर धमकी भरे पत्र में लिखा है, "आपका भी वही हश्र होगा जो सिद्धू मूसेवाला का होगा. हम किसी को नहीं बख्शेंगे. यहां तक कि आपके परिवार के सदस्यों को भी नहीं." खबरें आ रही हैं कि पत्र में सबसे नीचे 'एल.बी' और 'जी.बी' लिखा गया था, जिसमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार का जिक्र था.

सलमान खान और उनके पिता को भी मिला था धमकी भरा पत्र

बता दें कि, कुछ दिनों पहले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह (Bishnoi gang) के तीन सदस्यों ने अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को धमकी भरा पत्र भेजा था तथा यह गैंगस्टर विक्रम बराड़ की साजिश का हिस्सा था, जिसका मकसद पिता-पुत्र को डराकर धन उगाही करना था. पुलिस अधिकारियों ने इसका दावा किया था.

सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में अंकित सिरसा गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड में एक ऐसा नाम सामने आ रहा है जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है. खबरों की मानें तो हत्या के आरोप में गिरफ्तार अंकित सिरसा ने पंजाबी गायक पर दो पिस्तौल से कम से कम छह राउंड गोलीबारी की थी. पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार 19 वर्षीय अंकित सिरसा मूसेवाला की हत्या में शामिल सबसे कम उम्र के शूटरों में से एक अंकित सिरसा है. अंकित सिरसा की बात करें तो उसे दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने रविवार रात सचिन भिवानी (25) के साथ गिरफ्तार किया था, जो मूसेवाला की हत्या में शामिल चार शूटरों को शरण देने के लिए जिम्मेदार है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें