1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan first look from kabhi eid kabhi diwali viral actor looks dashing in long hairs dvy

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान ने शेयर किया कभी ईद कभी दीवाली से फर्स्ट लुक, लंबे बालों में दिखे कूल

सलमान खान ने फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में से अपना पहल लुक पोस्ट किया है. लंबे बाल, ब्लैक जैकेट, सिग्नेचर ब्रेसलेट, आंखों पर चश्मा और हाथ में एक रॉड लिए दिख रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan
salman khan
instagram

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर काफी चर्चा में हैं. सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और उन्होंने अपना पहला लुक शेयर किया है. लंबे बालों में एक्टर काफी जबरदस्त लग रहे है. फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी अहम रोल में है.

सलमान खान ने शेयर की फोटो

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में से अपना पहल लुक पोस्ट किया है. लंबे बाल, ब्लैक जैकेट, सिग्नेचर ब्रेसलेट, आंखों पर चश्मा और हाथ में एक रॉड लिए दिख रहे है. फोटो में उनका स्वैग देखने लायक है. इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू. इसपर यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे है.

माशा अल्लाह लुक

दबंग खान के इस लुक को देखकर यूजर्स कमेंट किए बिना नहीं कह पा रहे. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, भाई क्या लुक है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, माशा अल्लाह लुक. एक यूजर ने लिखा, सलमान भाई आग है इसके सामने सब राख है. एक अन्य यूजर ने लिखा, कभी ईद कभी दीवाली मुबारक हो. कई यूजर्स पोस्ट पर फायर इमोजी बना रहे है.

पूजा हेगड़े ने शूटिंग को लेकर कही ये बात

इससे पहले फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने शूटिंग शुरू होने के बारे में बताया था. एक्ट्रेस ने अपनी तसवीर शेयर की थी, जिसमें वो ब्लैक कलर की शर्ट में दिख रही थी. उन्होंने अपने हाथ में सलमान खान का सिग्नेचर ब्रेसलेट पहना हुआ था, जिसे वो फ्लॉन्ट करती दिखी थी. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, शूटिंग शुरू हो गई.

गौरतलब है कि कभी ईद कभी दीवाली साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 30 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं, इस फिल्म में आयुष शर्मा, जहीर इकबाल और शहनाज गिल भी अहम किरदार में नजर आएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें