1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan film radhe digital premiere in 30 days after theatrical release latest update bud

सलमान खान की राधे ओटीटी पर भी होगी रिलीज... थिएटर्स में रिलीज के एक महीने के भीतर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan radhe
salman khan radhe
instagram

Salman Khan film Radhe : साउथ के सुपरस्टार विजय (Superstar Vijay) की फ़िल्म मास्टर सिनेमाघरों में रिलीज के मात्र 16 दिन के अंतराल ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई थी. यह पहला मामला था जब कोई फ़िल्म और ओटीटी की रिलीज के बीच इतने कम दिनों का अंतराल रहा हो. आमतौर पर थिएटर और ओटीटी की रिलीज के बीच फासला 8 हफ्तों का होता है.

बॉलीवुड के कई मेकर्स और स्टार्स चाहते हैं कि समय का इतना लंबा अंतराल कम हो लेकिन अब तक थिएटर्स मालिकों से इस बात पर सहमति नहीं बन पायी है. खबरों की मानें तो सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फ़िल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई इस ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. ये फ़िल्म थिएटर्स में रिलीज के एक महीने के भीतर ज़िप्लेक्स ओटीटी प्लेटफार्म पर भी दस्तक देगी. प्रीमियम वीडियो ऑन डिमांड के तहत दर्शक अपने घर में बैठे बैठे भी अपने पसंदीदा स्टार्स की फ़िल्म देख सकते हैं.

सलमान खान की राधे ज़ी स्टूडियो की फ़िल्म है इससे पहले ज़ी स्टूडियो की मनोज बाजपेयी की फ़िल्म सूरज पर मंगल भारी भी थिएटर में रिलीज के एक हफ्ते के अंतराल में ही ज़ीप्लेक्स पर रिलीज हो गयी थी.

राधे की सैटेलाइट, डिजिटल,थिरेट्रीकल और म्यूजिक राइट्स ज़ी को 230 करोड़ की डील में मिली है।जो बॉलीवुड की सबसे महंगी डीलों में से एक है. सलमान खान की यह फ़िल्म बीते साल ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉक डाउन की वजह से फ़िल्म की रिलीज टल गयी थी.

फ़िल्म के ओटीटी पर रिलीज को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन सलमान खान ने अपना वादा निभाते हुए आख़िरकार अपनी फिल्म को थिएटर में ही रिलीज करने जा रहे हैं. गौरतलब है कि अभी भी मुम्बई सहित कई शहरों में पूरी दर्शक क्षमता के साथ थिएटर शुरू नहीं हुए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें