1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan film antim the final truth trailer launch photos and video ayush sharma urk bud

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' का ट्रेलर जारी, भाईजान ने कर दी ये कमिटमेंट, VIDEO

सुपरस्टार सलमान खान आज अपनी फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ का ट्रेलर लॉन्च करेंगे. यह पहला मौका होगा जब पेंडेमिक के बाद सलमान खान अपनी किसी फिल्म के सिलसिले में मीडिया के सामने आएंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Antim The Final Truth trailer
Antim The Final Truth trailer
instagram

Antim The Final Truth trailer : सुपरस्टार सलमान खान आज अपनी फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. यह पहला मौका था जब पेंडेमिक के बाद सलमान खान अपनी किसी फिल्म के सिलसिले में मीडिया के सामने आए. इससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर वह वर्चुअली मीडिया से मुखातिब हुए थे. अंतिम द फाइनल ट्रुथ का लांच पीवीआर के नए मल्टीप्लेक्स थिएटर में हुआ.

सलमान खान ने मीडिया से खास बातचीत में कहा कि, इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की बात चल रही थी. लेकिन सलमान ने कहा कि वो रिस्क लेंगे और फिल्म को सिनेमाघर में ही रिलीज करेंगे. वो जानते हैं कि इससे उन्हें बड़ा नुकसान हो सकता है लेकिन वो चाहते हैं कि फिल्म का लुत्फ थियेटर्स में उठाएं. साथ ही उन्होंने लोगों ने कोरोना की गाइडलाइंस का पालन करने की अपील की.

फिल्म में सलमान और आयुष के जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के अलावा जबरदस्त डायलॉग्स भी हैं. एक सीन में गैंगस्टर आयुष, सलमान से पूछता है, “तू जानता है क्या? अपुन पुणे का नया भाई है.”इसपर सलमान जवाब देते हैं, "तू पुणे का भाई है, मैं पहले से हिंदुस्तान का भाई हूं."

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' का ट्रेलर जारी, भाईजान ने कर दी ये कमिटमेंट, VIDEO
प्रभात खबर

इससे पहले फ़िल्म को सलमान खान के पसंदीदा थिएटर्स गैटी में किया जाने वाला था लेकिन फिर ट्रेलर रिलीज की जगह बदल दी गयी. सलमान खान की यह फ़िल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. सलमान खान के साथ इस फ़िल्म में आयुष शर्मा नज़र आएंगे. वे गैंगस्टर की भूमिका में होंगे. सलमान पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे. इस फ़िल्म से टीवी अभिनेत्री महिमा मकवाना बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं.

हाल ही में सलमान ने अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का एक और मोशन पोस्टर जारी किया है और इसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. फिल्म से आयुष को राहुलिया के रूप में पेश करने के एक दिन बाद, अभिनेता ने खुद को इंट्रोड्यूस करते हुए मोशन पोस्टर शेयर किया है. मोशन पोस्टर में सलमान पगड़ी वाले अवतार में नजर आ रहे हैं और चेहरे पर तेज.

बता दें कि, आयुष ने इस फिल्‍म के लिए गजब की बॉडी बनाई है. बता दें, आयुष शर्मा इस फिल्‍म में एक गैंगस्‍टर की भूमिका में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार, अविका गौर ने भी इस फिल्‍म के लिए जिम पर खूब पसीना बहाया है. उन्‍हें आयुष शर्मा के साथ देखा जाना था. महेश मांजरेकर ने पोर्टल से खास बातचीत में जवाब दिया, "अविका फिल्म में नहीं है."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें