1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan disclose jacqueline fernandez will be part of da bangg tour or not bud

जैकलीन फर्नांडीज Da-Bangg टूर का हिस्सा होंगी या नहीं? अब सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी

जैकलीन फर्नांडीज पिछले कुछ दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से लगातार चर्चा में हैं. कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ईडी उनसे इस बारे में पूछताछ कर रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jacqueline Fernandez and salman khan
Jacqueline Fernandez and salman khan
instagram

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez ) पिछले कुछ दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से लगातार चर्चा में हैं. कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) उनसे इस बारे में पूछताछ कर रही हैं. 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कहा जा रहा है कि सुकेश ने जैकलीन को महंगे तोहफे दिए थे. इस पूछताछ से निश्चित तौर पर एक्ट्रेस का काम प्रभावित हुआ है. वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ दा-बैंग टूर का हिस्सा बनने वाली थीं. अब सुपरस्टार सलमान ने इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है कि वो इसका हिस्सा बन पाएगी या नहीं.

कुछ दिन पहले जब सलमान ने शो के बारे में ट्वीट किया था तो जैकलीन प्रमोशनल वीडियो का हिस्सा थीं और उन्होंने ट्वीट में उन्हें टैग भी किया था. गुरुवार की रात रियाद रवाना होने से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने चुप्पी तोड़ी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने कहा, 'इंशाअल्लाह, वह कल यहां होंगी. अगर नहीं आईं तो मैं जैकलीन के रूप में परफॉर्म करूंगा."

सलमान और जैकलीन बहुत करीबी दोस्त हैं. दोनों ने किक और रेस 3 जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और वे किक 2 में भी साथ नजर आएंगे. इस साल जैकलीन ने सलमान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में डांस नंबर भी किया था.

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर उनकी पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल और छह अन्य के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 7,000 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया है. चार्जशीट के अनुसार, रिपोर्टों के हवाले से, उसने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसने जैकलीन फर्नांडीज को 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की एक फारसी बिल्ली तोहफे में दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें