1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan bodyguard shera shares video of maalik exploring panvel farmhouse iulia vantur pics

सलमान खान के बॉडीगार्ड ने शेयर किया अपने 'मालिक' का वीडियो, यूलिया वंतूर भी कर रहीं हैं मानसून इंज्‍वॉय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
salman khan and iulia vantur
salman khan and iulia vantur
photo: instagram

salman khan and iulia vantur : सुपरस्‍टार सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने हाल ही में बारिश के बाद पनवेल फार्महाउस में टहलते हुए अपने मालिक सलमान का एक वीडियो शेयर किया है. अभिनेता हरियाली से घिरे छोटी नदी के किनारे चलते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो में प्रकृति की दर्शनीय सुंदरता को भी देखा जा सकता है. नदी किनारे एक सिंपल पिंक टीशर्ट और काले ग्रे शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं.

शेरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,' फॉलो द लेजेंड ... मेरे मालिक'. इस वीडियो में शेरा सलमान के पीछे चलते नजर आ रहे हैं. बता दें कि सलमान इनदिनों अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में समय बिता रहे हैं.

इस वीडियो में शेरा को कहते हुए सुना जा सकता है, 'घर जाने का रास्ता भूल गया हैं.' वहीं सलमान खान की अच्छी दोस्त यूलिया वंतूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक खूबसूरत तसवीर साझा की है. इस तसवीर के बैकग्राउंड में लुभावनी प्राकृतिक सुंदरता की छटा को देखा जा सकता है. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा,' घास दूसरी तरफ हमेशा हरी नहीं होती.'

फार्म हाउस में रहते हुए पिछले दिनों सलमान खान ने कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करने के लिए प्‍यार करोना (Pyaar Karona) एक गाना बनाया था. इस गाने को खुद दबंग खान ने गाया था. सलमान ने इस गाने को अपने फोन पर रिकॉर्ड किया था और बाद में इसका निर्माण मुंबई में किया गया.

गाने के बारे में बात करते हुए सलमान ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था, “मेरे दिमाग में यह धुन एक गीत के लिए थी. करोना शब्द इसके लिए वास्तव में अच्छी तरह से फिट है. इसलिए, हमने इसे बनाने फैसला किया और लगभग पांच मिनट में हमारे पास यह गीत था ... गीत बिल्कुल वही व्यक्त करता है जो मैं दुनिया को बताना चाहता हूं - प्यार करौना, मदद करोना, सब्र रखोना. "

सलमान खान ने बीते दिनों बताया था कि उनका पूरा परिवार इस समय फार्म हाउस पर मौजूद है और उन्होंने एक नियम बना लिया है, जिसके तहत न ही कोई उनके फार्म हाउस पर आ सकता है और न ही कोई बाहर जा सकता है. सलमान खान ने वीडियो में कोरोना वायरस पर बात करते हुए कहा कि जो सावधानी नहीं रखेगा तो उसे कोरोना हो जाएगा. वो व्यक्ति अपने परिवार में कोरोना फैलाएगा, परिवार मोहल्ले में और मोहल्ला देश को संक्रमित करेगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें