1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan at his panvel farmhouse enjoying breakfast eating grass with his love horse

WHATT! घास खा रहे हैं सलमान खान? ये वीडियो हो रहा है तेजी से VIRAL

By Budhmani Minj
Updated Date
Salman Khan
Salman Khan
photo : Instagram

सलमान खान पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गये हैं. वे लगातार अपने फैंस के लिए फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं. इस बीच दबंग खान का ए‍क वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल यह वीडियो थोड़ा हटकर है. फैंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे है और इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सलमान ने खुद यह वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. सलमान अपने घोड़े को हरी पत्तियां खिलाते नजर आ रहे हैं. खास बात है कि वही खुद भी पत्तियां खाते नजर आ रहे है. अब भला सलमान का यह वीडियो कैसे वायरल न हो. इस वीडियो के कैप्शन में उन्‍होंने लिखा, 'ब्रेकफास्ट विद माई लव.'

View this post on Instagram

Breakfast with my love...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बीते दिनों ही सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो सोहेल खान के बेटे और अपने भतीजे निर्वान खान के साथ दिखे थे. इस वीडियो की शुरुआत में ही सलमान ने कबूल किया था कि वो बुरी तरह डर गए हैं. सलमान खान इस वीडियो में कहते दिखे थे, 'हम लोग यहां पर आए थे कुछ दिनों के लिए और अब हम यहीं पर हैं, तो हम लोग तो भई डर गए हैं. निर्वान सोहेल के बेटे हैं, इन्होंने अपने पिता को 3 हफ्तों से नहीं देखा और मैंने भी अपने पिता को तीन हफ्ते से नहीं देखा. हम लोग यहां पर हैं और मेरे पिता अकेले घर पर हैं'.

गौरतलब है कि सलमान इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस में ही हैं, वो लॉकडाउन के पहले ही यहां आए थे. इसके बाद से वो घर नहीं जा पाए हैं.

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि वह लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से बेरोजगार हो चुके इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगे. अब सलमान ने अपना ये वादा पूरा किया है और मजदूरों के अकाउंट में पैसे भेजना शुरु कर दिया है.

सलमान खान ने मंगलवार को उन्‍होंने फेडरेशन की ओर से भेजे गए 16000 मजदूरों के बैंक अकाउंट में कुल 4 करोड़ 80 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिये हैं. सलमान ने इसके बाद भी आगे मई महीने में 19000 मजदूरों के अकाउंट में 5 करोड़ 70 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें