1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan approached for master hindi remake can be seen in thalapathy vijay role shooting starts soon salman khan and katrina kaif in tiger 3 sry

Master Hindi Remake: मास्टर के हिंदी रिमेक में नजर आने वाले हैं सलमान, मेकर्स का ये है प्लान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Master  के हिंदी रिमेक  में दिख सकते हैं सलमान
Master के हिंदी रिमेक में दिख सकते हैं सलमान
instagram

सुपरहिट तमिल फिल्म 'मास्टर' का हिंदी रीमेक पिछले काफी समय से चर्चा में है और अब यह फिर सुर्खियों में आ गई है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म मास्टर के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं. इस फिल्म के लिए निर्माताओं ने सलमान खान को मनाना शुरू कर दिया है. निर्माताओं की चाहत है कि सलमान फिल्म में साउथ के स्टार थलापति विजय का किरदार निभाएं.

कबीर सिंह को प्रोड्यूसर ने खरीदा है मास्टर के राइट्स

इस फिल्म के हिंदी रीमेक के अधिकार कबीर सिंह फिल्म के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने हथियाए हैं. मुराद खेतानी और एंडेमोल मिलकर फिल्म के हिंदी रीमेक को लाने की तैयारी में हैं. अब मेकर्स इस फिल्म के लिए सुपरस्टार सलमान खान पर दांव लगा रहे हैं. सूत्रों की मानें तो निर्माताओं को लगता है कि बहुत कम सितारे थलापति विजय की जगह ले सकते हैं. इस लिहाज से सलमान एक बिल्कुल सटीक चॉइस हैं. हालांकि, सलमान की हरी झंडी के बावजूद अभी इस फिल्म को शुरू होने में वक्त लगेगा.

जानिए कब से शुरू होगी मास्टर के रिमेक की एक्टिंग

सूत्र ने कहा, ‘अगर सबकुछ ठीक रहा तो मास्टर को सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली के बाद शुरू करेंगे. जो अगले साल फरवरी-मार्च में शुरू हो पाएगी. वो और भी कई स्क्रिप्ट्स पढ़ रहे हैं साल 2022 की पहली तिमाही की तारीखों को फाइनल करने के लिए.’

सलमान-कैटरीना की फिल्म

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बात करें तो वो जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नेगेटिव किरदार में रहेंगे. इस फिल्म का शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'पठान' से भी गहरा नाता है. कहा जा रहा है कि सलमान 'पठान' में कैमियो करेंगे और जहां से इस फिल्म का अंत होगा, वहीं से 'टाइगर 3' की कहानी की शुरुआत होगी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें