1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan announce releas date of radhe disha patani viral photos radhe your most wanted bhai release in theatres in eid 2021 sry

Radhe Release Date Confirmed: सलमान खान ने किया 'राधे' की रिलीज डेट का ऐलान, सुपरस्टार ने थियेटर मालिकों को दी हिदायत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ईद 2021 पर रिलीज होगी सलमान खान की राधे
ईद 2021 पर रिलीज होगी सलमान खान की राधे
Prabhat Khabar

सलमान खान की फैन फॉलोविंग उनकी फिल्मों का बेसर्बी से इंतजार करती हैं. सलमान की फिल्म राधे पिछले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, पर कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण फिल्म की शूटिंग ठप हो गई, अब खबर आ रही है कि फिल्म को इस साल ईद पर रिलीज किया जाएगा. सलमान ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी करके इसके बारे में जानकारी दी है. सलमान ने बताया कि वो फिल्म को थिएटर में रिलीज करेंगे और थिएटर मालिकों से कोरोना से बचने के लिए प्रीकॉशंस लेने की बात कही है.

सलमान ने क्या लिखा है सोशल मीडिया पर

सलमान खान (Salman Khan) ने थिएटर एग्जिबिटिर्स की रिक्वेस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया. इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है. मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/एक्सहिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा. बदले में, मैं उनसे 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा. कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी. इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें. गॉड विलिंग."

सिंगल स्क्रीन थिएटर्स ओनर्स ने सलमान से की थी ये अपील

इस साल कई फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हुई थीं, मगर सलमान ने साफ़ कर दिया था कि राधे सिनेमाघरों में ही उतरेगी. कुछ दिन पहले सिनेमाघर मालिकों ने सलमान ख़ान से फ़िल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज़ करने की अपील की थी. सिंगल स्क्रीन थिएटर्स ओनर्स ने सोशल मीडिया के ज़रिए सलमान को लेटर भेजा था.

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं सलमान

'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है. अभी सलमान खान 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ लीड रोल में आयुष शर्मा हैं. इसके बाद सलमान अपनी अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें उनके ऑपोजिट पहली बार पूजा हेगड़े नजर आएंगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें