1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan and sonakshi sinha wedding photos going viral know about truth behind this bud

सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा संग कर ली गुपचुप शादी? ये है वायरल तसवीर के पीछे का सच

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की बीच अच्छी दोस्ती है और दोनों अक्सर अपने रिश्ते पर खुलकर बोलते हैं. दोनों की जोड़ी को दबंग में काफी पसंद किया गया जो सोनाक्षी की डेब्यू फिल्म थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सलमान और सोनाक्षी की वायरल तसवीर का सच
सलमान और सोनाक्षी की वायरल तसवीर का सच
इंस्टाग्राम

सुपरस्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की बीच अच्छी दोस्ती है और दोनों अक्सर अपने रिश्ते पर खुलकर बोलते हैं. दोनों की जोड़ी को दबंग में काफी पसंद किया गया जो सोनाक्षी की डेब्यू फिल्म थी. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने प्रशंसकों को अपना बना लिया था. अब दोनों की एक तसवीर ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है जिसमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. यह तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में सलमान सोनाक्षी

इस तसवीर में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा दूल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं. फोटो में सलमान व्हाइट शर्ट के ऊपर बेज ब्लेजर में डैशिंग लग रहे हैं. वहीं सोनाक्षी रेड साड़ी और ब्राइडल चुरा में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोनाक्षी की मांग में सिंदूर दिख रहा है और हाथ में उन्होंने चूड़ा पहन रखा है. सलमान उन्हें अगूंठी पहनाते दिख रहे हैं. दोनों बेहद खुद दिख रहे हैं.

salman khan and sonakshi sinha
salman khan and sonakshi sinha
instagram

ये है तसवीर की सच्चाई

लेकिन आपको बता दें कि, सलमान और सोनाक्षी की इस तसवीर की सच्चाई यह है कि यह एक नकली फोटोशॉप्ड तसवीर है. सलमान और सोनाक्षी दोनों अभी भी सिंगल हैं (आधिकारिक तौर पर). सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक अच्छा दोस्ती का रिश्ता साझा करते हैं जिन्हें उन्होंने 2010 में लॉन्च किया था. सोनाक्षी ने सलमान खान के साथ 'दबंग' से अभिनय की शुरुआत की. दूसरे पार्ट में भी दोनों साथ दिखे थे.

ज़हीर इकबाल संग अफेयर की चर्चा

हाल ही में अफवाहें थी कि सोनाक्षी सिन्हा 'नोटबुक' अभिनेता ज़हीर इकबाल को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बॉम्बे टाइम्स से खास बातचीत में कहा था, “जहीर मेरे सबसे अच्छे दोस्त की तरह हैं. हम ऐसी खबरों पर हंसते हैं क्योंकि यह बहुत मजेदार है. हमने डबल एक्सएल में साथ काम किया है. मैं एक अभिनेता के तौर पर उनकी तारीफ करती हूं. मुझे लगता है कि वह अपनी पहली फिल्म नोटबुक में बहुत शानदार थे. डबल एक्सएल में उनकी भूमिका उनकी पहली फिल्म में की गई भूमिका से काफी अलग है. मुझे लगता है कि वह बहुत प्रतिभाशाली हैं”

सोनाक्षी ने इंडस्ट्री में पूरे किये 11 साल

इस साल सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में 11 साल पूरे कर लिए हैं. अभिनेत्री ने साझा किया था, "मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा रहा है. मैं उन फिल्मों का हिस्सा रहा हूं जिन्होंने बहुत अच्छा किया या शायद अच्छा नहीं किया. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं अपनी सफलता को उसके आधार पर नहीं मापता. मैं जो काम कर रही हूं उसका आनंद लेना चाहिए और उससे कुछ सीखना भी चाहिए. भविष्य में, मैं ऐसी भूमिकाएं करना चाहती हूं जो मुझे चुनौती दें. मैं लोगों को सरप्राइज देने के साथ-साथ उनका मनोरंजन भी करना चाहती हूं. इसलिए, हां, मुझे लगता है कि मैं अब तक जो कर रही हूं उसका पालन करूंगी"

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें