1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sajid khan pens emotional note for brother wajid khan death

'मैं मां के पास रह गया, तुम पापा की दुनिया में चले गए', भाई के जाने का गम भुला नहीं पा रहे साजिद खान

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
wajid khan and sajid khan
wajid khan and sajid khan
photo: instagram

मशहूर संगीतकार वाजिद खान (wajid khan death) का 1 जून को निधन हो गया था. फिल्म इंडस्ट्री में साजिद वाजिद की जोड़ी के रूप में मशहूर वाजिद खान का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ. साजिद खान (Sajid Khan) अपने भाई वाजिद खान के जाने का गम भूला नहीं पा रहे हैं. अब साजिद खान ने वाजिद खान को "जन्नत का रॉकस्टार" बताते हुए एक इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया है.

साजिद खान ने भाई के साथ तसवीर शेयर करते हुए लिखा,' “मैं मम्मी के साथ इस दुनिया में हूं और आप पापा के साथ उस दुनिया में चले गए. भाई का प्यार. मेरे जन्नत का रॉकस्टार.' साजिद खान के इस पोस्‍ट फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इससे पहले साजिद खान ने एक वीडियो पोस्‍ट किया था जिसमें वाजिद खान अस्पताल के बेड पर फोन पर पियानो बजाते दिखे थे. ये वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है. इस पोस्ट करते हुए साजिद ने लिखा था, दूनिया छूट गई, सब कुछ छूट गया, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा और ना म्यूजिक ने तुझे छोड़ा. मेरा भाई लेजेंड है और लेजेंड कभी नहीं मरते. मैं तुम से हमेशा प्यार करता रहूंगा. मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा.'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वाजिद की मौत मुम्बई के चेम्बूर में स्थित सुरराणा सेठिया अस्पताल में हुई, जहां वे किडनी और गले में इंफेक्शन होने के चलते पिछले ढाई-तीन महीने से भर्ती थे. सूत्रों से पता चला है कि पिछले तीन दिनों से वाजिद वेंटिलेटर में थे और उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी.

वाजिद खान के निधन को लेकर संगीतकार सलीम मर्चेंट ने पीटीआई को बताया था, 'उनके पास कई परेशानियां थीं. उनके पास किडनी की समस्या थी और कुछ समय पहले उनका ट्रांसप्‍लांट हुआ था. लेकिन हाल ही में उन्हें किडनी के संक्रमण के बारे में पता चला ... पिछले चार दिनों से वह वेंटिलेटर पर थे, उनकी स्थिति खराब होने लगी थी. किडनी संक्रमण की शुरुआत थी और फिर वह गंभीर हो गई.”

वाजिद खान के निधन पर अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सिंगर सलीम मर्चेंट, सलमान खान, गायिका मालिनी अवस्थी, गायिका हर्षदीप कौर, सोनू निगम, अक्षय कुमार, प्रीति जिंटा, अभिनेता वरुण धवन,एक्ट्रेस परीणिति चोपड़ा सहित अन्य कलाकारों ने शोक व्यक्त किया था. साजिद-वाजिद की जोड़ी सलमान खान के बेहद करीब थी. उन्होंने अपने करियर में सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया.

posted by: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें