1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saira banu extremely distressed after losing dilip kumar says i need him so desperately in my life bud

दिलीप कुमार को खोने के दर्द से बाहर नहीं आ पा रहीं सायरा बानो, बोलीं- मुझे साहब की बहुत जरूरत है...

दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) को लेकर खबरें हैं उनका हाल ठीक नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Dilip Kumar and Saira Banu
Dilip Kumar and Saira Banu
instagram

दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) को लेकर खबरें हैं उनका हाल ठीक नहीं है. जुलाई 2021 में दिलीप कुमार का निधन हो गया था जिसके बाद से सायरा बानो टूट गई है और अभी भी वो इस सदमे से खुद को बाहर नहीं निकाल पाई है. हाल ही में खबरें थी कि वो इंडस्ट्री में अपने करीबी मित्रों का कॉल नहीं उठा रही हैं और खुद को कैद कर लिया है. अब इसपर दिग्गज एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

दिलीप के खोने का सामना नहीं कर सकती

सायरा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि, वह बेहद व्यथित महसूस कर रही है और वह दिलीप के खोने का सामना नहीं कर सकती. उन्होंने कहा कि, जब वे दोनों एक साथ थे तो सब कुछ 'ठीक' था, और वह दिलीप के साथ घर पर बैठना पसंद करती थी. अब सायरा कहती हैं कि वह बाहर नहीं जाना चाहती.

हारा हुआ महसूस नहीं करूंगी

यह पूछे जाने पर कि क्या वह भीड़ में खुद को खोई हुई महसूस करेंगी, अभिनेता ने कहा, "मैं खुद को हारा हुआ महसूस नहीं करूंगी. बात बस इतनी सी है कि मुझे अपनी जिंदगी में साहब की सख्त जरूरत है." उन्होंने कहा कि दूसरे शायद ऐसे दौर से बाहर आ गए होंगे, लेकिन उसका लगाव 'मजबूत' था. उन्होंने कहा, "साहब एक असाधारण व्यक्ति थे."

धर्मेंद्र के कॉल का जवाब नहीं दे रही सायरा बानो

बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र ने पहले सायरा बानो के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की थी क्योंकि वह उनकी कॉल का जवाब नहीं दे रही थीं. उन्होंने कहा था कि वह केवल यह उम्मीद कर सकते हैं कि उनका स्वास्थ्य अच्छा हो. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था, 'दिलीप साहब के जाने के बाद वह एक खोल में चली गई हैं. हम सबने महानतम अभिनेता को खो दिया. लेकिन उसने और भी बहुत कुछ खो दिया. मैं चाहता हूं कि अगर उसे हमारी जरूरत है तो मैं उसके लिए तैयार हूं.'

मुझे बहुत दुख हो रहा है

दिग्गज अदाकारा मुमताज ने बॉलीवुड हंगामा से कहा था, "यह बहुत दुखद है. ऐसा लगता है कि सायराजी यूसुफ साब के दुखद निधन के बाद एक खोल में चली गईं हैं. मैंने उनसे संपर्क करने की कोशिश की. जब बात नहीं हो पाई तो मैं उनके घर गई, लेकिन मैं उनसे नहीं मिल पाई. मुझे बहुत दुख हो रहा है. मुझे याद है पिछली बार जब मैं उन दोनों से उनके बंगले पर मिली थी. सायराजी बहुत दयालु थे. उन्होंने मेरे लिए बहुत ही स्वादिष्ट कुकीज और केक बनाए थे.” मुमताज ने दिलीप कुमार और सायरा बानो दोनों के साथ काम किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें