1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saif and kareenas baby will be a coronial kid know why this word came in trend coronial baby covid kid saifeena new baby suy

तो सैफ और करीना का बेबी होगा 'कोरोनियल किड', जानिए क्यों ये शब्द आया ट्रेंड में

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सैफ और करीना का होने वाला बेबी होगा कोरोनियल किड
सैफ और करीना का होने वाला बेबी होगा कोरोनियल किड

अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान (Saifeena) ने कल ही सोशल मीडिया पर अपने घर में नए मेहमान के आने की घोषणा की थी. सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए सैफ ने लिखा था "हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक नए मेहमान के आने की उम्मीद कर रहे हैं!! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। सैफ और करीना."

अब ये खबर वायरल हो रही है कि अब करीना और सैफ एकमात्र माता-पिता नहीं हैं जो कोरोना वायरस संक्रमण में हुए लॉकडाउन के दौरान एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. अगर देखा जाए तो हाल ही में कई हस्तियों ने लॉकडाउन में अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की है, इसके कारण एक नया शब्द - कोरोनियल (Coronial) ट्रेंड में आया है. अब ये भी कहा जा रहा है कि सैफ और करीना का बच्चा भी कोरोनियल (Coronial Baby) होगा.

क्या है कोरोनियल(Coronial) शब्द का अर्थ

कहा जा रहा है कि जिन माताओं ने कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान गर्भ धारण किया गया है, उन्हें कोरोनियल कहा जा रहा है. ऐसे में अधिकांश शिशुओं का जन्म दिसंबर 2020 तक होगा, जो कि जनवरी 2021 तक जारी रहेगा. ऐसे बच्चों को कोविड-किड्स (Covid-Kids) या कोरोनियल किड्स (Coronial Kids) भी कहा जा सकता है.

इस सेलिब्रिटी ने भी अनाउंस की है अपनी प्रेगनेंसी

सैफ और करीना के अलावा, एक और सेलेब कपल, जिन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है, वह हैं ऑस्ट्रेलियाई टेलीविजन पर्सनैलिटी और संरक्षणवादी, बिंदी इरविन और पति चैंडलर पावेल. बिंदल इरविन ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की, "चैंडलर और मुझे यह घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि हम बच्चे कि उम्मीद कर रहे हैं! यह हमारे जीवन में इस विशेष क्षण को आपके साथ साझा करने का सम्मान है."

बिंदल इरविन ने इंस्टाग्राम पर प्रेगनेंसी घोषणा की
बिंदल इरविन ने इंस्टाग्राम पर प्रेगनेंसी घोषणा की

रैपर निकी मिनाज ने भी कि थी अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा

रैपर निकी मिनाज ने भी जुलाई 2020 में घोषणा की थी कि वह केनेथ पेटी के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है. उन्होंने अपने बेबी बंप का खुलासा करते हुए इंस्टाग्राम पर खबर की घोषणा की.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें