1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saif ali khan take first dose of coronavirus vaccine these celebrities also taken covid 19 vaccination kareena kapoor khan new born baby sara ali khan taimur ali ibrahim khan birthday sry

Saif Ali Khan ने बेटे के बर्थडे पर ली Coronavirus Vaccine, इन सिलेब्स को लग चुका है डोज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एक्ट्रर सैफ अली खान ने लिया कोरोना वैक्सीन का डोज
एक्ट्रर सैफ अली खान ने लिया कोरोना वैक्सीन का डोज
Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रर सैफ अली खान ने शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन का डोज लिया है. सैफ को मुंबई में एक अस्पताल से वैक्सीन लगवाकर बाहर निकलते हुए देखा गया. इस मौके पर सैफ अली खान ने ब्लू कलर की टीशर्ट और पैंट पहन रखी थी. साथ ही उन्होंने रुमाल को फेस मास्क बना रखा था. उन्होंने फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी किया. उन्होंने लाइन लगकर अपनी बारी का इंतज़ार किया और फिर वैक्सीन लगवाने के लिए आगे बढ़े.

बेटे के जन्मदिन पर लगवाई सैफ ने कोरोना वैक्सीन

आज ही सैफ अली खान के बेटे इब्राह‍िम का जन्‍मदिन भी है. इब्राह‍िम के बर्थडे पर उनकी बहन सारा अली खान और सैफ की दूसरी पत्‍नी करीना ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है.

इन सेलेब्स को लग चुका है वैक्सीन

सैफ अली खान से पहले राकेश रोशन, अलका याग्निक, सतीश शाह, शिल्पा शिरोडकर ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है.

हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर बने दूसरी बार पेरेंट्स

मालूम हो कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने बीते महीने फरवरी में अपने दूसरे बच्‍चे का स्‍वागत क‍िया है. उनकी दूसरी पत्नी करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. करीना कपूर ने दूसरी बार बेटे को जन्‍म द‍िया है। इस कपल के पहले से एक बेटा तैमूर अली खान है. सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी थे, जो टीम इंडिया के महान खिलाड़ियों में से एक थे. उन्होंने भारतीय टीम के लिए कई यादगार मैच खेले और अपने जमाने के मशहूर खिलाड़ी हुआ करते थे. मंसूर अली खान पटौदी ने भारत के लिए 46 टेस्ट मैच खेले, जिसमें उन्होंने 2793 रन बनाये और 1 विकेट भी चटकाये.

आदिपुरुष के बयान को लेकर हुआ था विवाद

सैफ अली खान अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर दिए बयान के चलते विवादों में आ गए थे. बाद में उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया था.

कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण हो चुका है शुरू

कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण 1 मार्च से शुरू हो गया है. कोविड-19 वैक्सीनेशन (COVID-19 vaccination) के दूसरे राउंड में प्राइवेट अस्पतालों में भी टीके लगाए जा रहे, लेकिन इसके लिए आपको चार्ज देना होगा. हालांकि सरकारी हॉस्पिटलों में कोरोना के टीके बिल्कुल मुफ्त लगाए जाएंगे. टीका लगवाने के लिए आपको अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें