1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. saif ali khan gave special advice to sons ibrahim taimur and jeh regarding acting slt

Saif Ali Khan ने एक्टिंग को लेकर बेटे इब्राहिम-तैमूर और जेह को दी ऐसी सलाह, जानकर हो जाएंगे हैरान

सैफ अली खान ने एक्टिंग को लेकर अपने बच्चों इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को मूल मंत्र दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सैफ ने कहा अगर बच्चें अगर मेरे नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं, तो उन्हें गलतियां करने से नहीं शर्माना चाहिए और अपने साथी अभिनेताओं से सीखना चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सैफ अली खान ने तीनों बेटों को दिया एक्टिंग मंत्र
सैफ अली खान ने तीनों बेटों को दिया एक्टिंग मंत्र
instagram

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हंक माने जाते हैं. उन्होंने कई सारे हिट फिल्मों से दर्शकों के दिल पर राज किया है. सैफ की शानदार एक्टिंग किसी भी फिल्म में जान डाल देती है. उनकी कॉमिक टाइमिंग भी जबरदस्त है. ऐसे में अब सैफ ने अपने बच्चों इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को एक्टिंग को लेकर मूल मंत्र दिया है.

मीडिया से बात करते हुए सैफ ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करना कोई आसान काम नहीं है, इसमें कई सारे रिस्क और हर कदम पर सीखने की जरूरत होती है. सैफ के कहा है कि अगर उनके तीनों बेटे एक्टिंग की दुनिया में आते हैं और उनके नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं, अपने साथी अभिनेताओं से सीखना चाहिए और गलतियों से घबराना नहीं चाहिए, उनके सीखकर आगे बढ़ना चाहिए.

सैफ अली खान की बड़ी बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. वर्तमान में वे बॉलीवुड की जानी मानीं एक्ट्रेस मानी जाती हैं. वहीं सारा की मां अमृता भी एक अच्छी अभिनेत्री थी. वहीं सैफ की दूसरी बेगम करीना कपूर भी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है. वहीं सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रहे हैं. जिसके देखते हुए सैफ ने अपने बेटों को यह एडवाइज दिया है.

सैफ का मानना है कि किसी भी अभिनेता तभी सफलता की मुकाम पर पहुंचता है, जब उसमें सीखने की ललक रहती है. सैफ का कहना कि आसपास मौजूद हर बड़े सितारे और अच्छे एक्टर्स से सीखना चाहिए. गलतियां भी करें, लेकिन ये भी जरूरी है कि इन गलतियों से सीखें. सैफ ने ये भी कहा कि उन्हें एक्टिंग करनी है, तो सिर्फ अभिनेता बने और अपने रोल को मजा लेकर निभाएं. सैफ आगे कहते है कि अगर आप अभिनेता बने हैं, तो आपको लोगों को एंटरटेन करना होगा.

इब्राहिम को है एक्टिंग में दिलचस्पी

सैफ अली खान की पहली वाइफ रहीं अमृता सिंह के दोनों बच्चों को एक्टिंग में दिलचस्पी हैं. सारा ने जहां केदारनाथ से फिल्मों में डेब्यू किया था, वहीं इब्राहिम बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं. इब्राहिम ने अबतक कई मैगजीन और एड में काम किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें