1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sahil sangha proposed dia mirza at brooklyn bridge know their lovestory dia mirza wedding div

दीया मिर्जा को साहिल सांगा ने Brooklyn Bridge पर इस तरह किया था प्रपोज, दिलचस्प है एक्ट्रेस की फर्स्ट लव स्टोरी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dia Mirza and Sahil Sangha love story
Dia Mirza and Sahil Sangha love story
instagram

Dia Mirza and Sahil Sangha love story : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी से आज शादी करने जा रही हैं. दीया की शादी में उनके बेहद करीबी लोग शामिल हो रहे हैं और शादी की रस्में शुरू हो गई है. एक्ट्रेस की शादी की खबरें इस समय ट्रेंड कर रही है तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनकी पहली लव स्टोरी की भी बात हो रही है. चलिए आपको बताते है दीया और साहिल सांगा (Sahil Sangha) की प्रेम कहानी के बारे में.

ऐसी हुई थी पहली मुलाकात

साहिल और दीया की पहली मुलाकात साल 2009 में हुई थी, जब एक फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर साहिल उनके घर गए थे. इस मुलाकात में ही साहिल एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे, लेकिन दिल की बात उन्होंने 2014 में उनसे कही. जिसके बाद दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन के सिलसिले में न्यूयॉर्क गए हुए थे.

ब्रुकलेन ब्रिज पर किया था प्रपोज

साहिल ने इसी मौके पर दीया को ब्रुकलेन ब्रिज पर प्रपोज किया था. अपने घुटनों पर बैठ साहिल ने दीया संग पूरी जिंदगी बिताने का ऐलान किया था. उनके प्रपोजल को सुनकर एक्ट्रेस ने उन्हें हां कह दिया था. दीया ने प्रोड्यूसर साहिल से 18 अक्टूबर, 2014 को शादी की थी. दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई थी. शादी का जश्न 4 दिनों तक चला था.

2019 में लिया तलाक

शादी के कुछ ही सालों बाद साहिल और दीया के बीच रिश्ते सामान्य नहीं रहे और उन्होंने 2019 में तलाक ले लिया. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 11 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद उन्होंने आपसी सहमती से अलग होने का फैसला कर लिया है. उन्होंने ये भी लिखा था कि वे और साहिल आगे भी दोस्त रहेंगे और एक-दूसरे की इज्जत करेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें