1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sadak 2 memes jokes viral on social media know imdb rating alia bhatt aditya roy kapoor sanjay dutt bud

'सबक एक को सीख हम सबको', Sadak 2 को देख लोग कर रहे ऐसे कमेंट, जानें IMDB रेटिंग

आलिया भट्ट और आदित्‍य रॉय कपूर की फिल्‍म 'सड़क 2' डिजनी प्लस हॉटस्टार पर शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म को काफी खराब रेटिंग मिल रही है जिससे साफ पता चलता है कि फिल्म दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स फिल्म को लेकर निगेटिव कमेंट्स दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sadak 2
sadak 2
photo: twitter

Sadak 2 Rating: आलिया भट्ट और आदित्‍य रॉय कपूर की फिल्‍म 'सड़क 2' डिजनी प्लस हॉटस्टार पर शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म को काफी खराब रेटिंग मिल रही है जिससे साफ पता चलता है कि फिल्म दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है. सोशल मीडिया पर भी यूजर्स फिल्म को लेकर निगेटिव कमेंट्स दे रहे हैं. ज्‍यादातार लोगों का कहना है कि इस फिल्‍म को देखना समय बर्बाद करने जैसा है. वहीं वेबसाइट IMDB में सड़क 2 को 10 में से 1.1 रेटिंग मिली है.

महेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म को लेकर सोशल मीडिया पर मीम शेयर किये जा रहे हैं. फिल्‍म में आलिया भट्ट, आदित्‍य रॉय कपूर, संजय दत्‍त और पूजा भट्ट भी हैं. बता दें कि फिल्म के ट्रेलर और गानों को भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. यहां देखें फिल्‍म देखने के बाद लोगों का रिएक्‍शन...

महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट और फिल्ममेकर सिद्धार्थ रॉय कपूर के छोटे भाई आदित्य रॉय कपूर स्टारर इस फिल्म को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. आलिया और आदित्य की फिल्म को बॉयकॉट करने की बात काफी समय से हो रही है और जबसे सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है, ऐसा लगता है कि लोगों को अपना गुस्सा दिखाने का एक जरिया मिल गया है. सड़क 2 के ट्रेलर को भी लाइक से ज्‍यादा डिसलाइक मिले थे.

महेश भट्ट को घेर रहे लोग

फैंस की नाराजगी की वजह सुशांत सिंह राजपूत का केस माना जा रहा है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर महेश भट्ट है जिन्‍हें हाल ही में सुशांत केस में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. उनकी और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की भी एकसाथ कई तसवीरें सामने आई थीं जिसपर लोगों ने सवाल खड़े किये थे. रिया की कॉल डिटेल्‍स से सामने आया था कि रिया ने 8 जून से लेकर 13 जून तक फिल्म मेकर महेश भट्ट को कई बार कॉल की थीं.

आलिया भट्ट भी निशाने पर

सुशांत की मौत के बाद लगातार बॉलिवुड में नेपोटिज्‍म और इनसाइडर-आउटसाइडर की बहस छिड़ी हुई है. स्‍टारकिड्स भी निशाने पर आये. ऐसे में लोग आलिया भट्ट पर भी निशाना साध रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि आलिया फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इसलिए टिकी हैं क्‍योंकि वह इनसाइडर हैं. बाहरी लोगों के साथ भेदभाव किया जा रहा है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें