1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. roohi box office collection day 2 janhavi kapoor and rajkumar movie collects rs 2 crore less than first day collection div

Roohi Box Office Collection Day 2: 'रूही' का जादू हुआ फीका, जानिए दूसरे दिन फिल्म ने कितनी की कमाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Roohi Box office collection Day 2
Roohi Box office collection Day 2
instagram

Roohi Box office collection Day 2: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म रूही (Roohi) 11 मार्च को रिलीज हुआ था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग की थी. लेकिन अब रूही का जादू (Roohi Box Office Collection Day 2) फीका पड़ता नजर आ रहा है. दूसरे दिन फिल्म ने ₹2.25 करोड़ की कमाई की है.

'रूही' ने ने पहले दिन 3.06 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने ₹2.25cr कमाई की. रूही के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सबसे ज्यादा गिरावट दिल्ली-एनसीआर और गुड़गांव में देखने को मिली है. जबकि अन्य शहरों मे फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ऐसा कहा जा रहा है रूही की कमाई वीकेंड पर बढ़ सकती है.

कोविड 19 महामारी के कारण करीब साल भर के बाद कोई बड़ी फिल्म रिलीज हुई. रूही ने पहले दिन ही कमाई का रिकार्ड बनाया था. ये फिल्म ऐसी पहली फिल्म बन गई, जिसमें पोस्ट कोविड इतनी ज्यादा कमाई की है. बता दें कि एक्टर राजकुमार राव की फैन फॉलोविंग जबरदस्त है. स्त्री के अलावा उनकी किसी भी फिल्म ने पहले दिन इतनी कमाई नहीं की है.

रूही की कहानी

फिल्म रूही की कहानी दो आदमियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अफ्ज़ा नाम की एक भयावह रूह से दुल्हन को बचाने में लगे हैं. रूही के अंदर अफज़ा का साया है. जो अपने हनीमून पर नवविवाहित दुल्हनों का अपहरण करती है. बॉलीवुड में इन दिनों बन रही हॉरर कॉमेडी यॉनर में रूही अगली फिल्म है. रुही के ट्रेलर रिलीज के साथ ही इसकी तुलना स्त्री फ़िल्म से होने लगी थी.हॉरर कॉमेडी दोनों हैं. चुड़ैल औऱ उल्टे पांव हैं.दोनों की कहानी में ही लोग चुड़ैल से परेशान हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें