1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rohit shetty refutes speculations that the ajay devgn singham 3 is based on article 370 bud

Article 370 पर बेस्ड होगी अजय देवगन की 'सिंघम 3'? रोहित शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की हालिया रिलीज फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं. अब वो अपने आयरन मैन अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ कॉप यूनिवर्स को लेकर आगे ले जा रहे हैं और दोनों की अगली फिल्म सिंघम 3 (Singham 3) है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ajay devgn
ajay devgn
instagram

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty ) की हालिया रिलीज फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं. अब वो अपने आयरन मैन अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ कॉप यूनिवर्स को लेकर आगे ले जा रहे हैं और दोनों की अगली फिल्म सिंघम 3 (Singham 3) है. ऐसी खबरें थीं कि अजय देवगन अभिनीत सिंघम 3 भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 पर आधारित होगी, जो जम्मू और कश्मीर को विशेष दर्जा देता है.

हालांकि रोहित शेट्टी इन खबरों का खंडन किया है. बॉलीवुडलाइफ को दिए एक इंटरव्यू में इन अफवाहों को किनारा करते हुए हुए यह भी खुलासा किया कि फिल्म के प्लॉट को लेकर उनके दिमाग में कुछ जबरदस्त है. उन्होंने कहा, “यहां तक कि मैंने सुना है कि कहानी आउट हो गई है. हालांकि मैं खुद नहीं जानता कि कहानी क्या है – सिंघम 3 धारा 370 पर बनाई जा रही है, जो मुझे भी नहीं पता. हमारे पास कहानी के लिए कई बेसिक आइडियाज है."

उन्होंने आगे कहा, लेकिन मैं समझ सकता हूं (रिपोर्ट्स आ रही हैं) सूर्यवंशी ने जो तूफान लाया है, ऐसे में हर कोई सिंघम के बारे में बात कर रहा है. हालाँकि इसके लिए बहुत समय है. सिंघम (3) को शुरू होने में कम से कम एक साल है." वहीं पिंकविला के अनुसार, बहुप्रतीक्षित कॉप थ्रिलर स्वतंत्रता दिवस 2023 के दौरान बड़े पर्दे पर आएगी. “यह सबसे देशभक्ति वाली फिल्मों में से एक है, जिसमें रोहित और अजय साथ काम कर रहे हैं, क्योंकि यह अशांत भारत-पाक संबंधों की पृष्ठभूमि के खिलाफ है.

निर्माता कश्मीर और दिल्ली में बड़े पैमाने पर फिल्म की शूटिंग करने की प्लानिंग बना रहे हैं और सभी फॉरमैलिटिज पर काम किया जा रहा है. सूत्र ने कहा, "इसकी शूटिंग अगले साल सितंबर/अक्टूबर के आसपास शुरू होगी." फिल्म की आधिकारिक घोषणा, इसकी रिलीज की तारीख और शूटिंग शेड्यूल जल्द ही बनाया जाने वाला है.

गौरतलब है कि रोहित और उनके लेखकों की टीम पिछले कुछ समय से सिंघम 3 की कहानी को लेकर विचार कर रही है. अजय देवगन के अलावा, अन्य दो सदस्यों, अक्षय कुमार (सूर्यवंशी) और रणवीर सिंह (सिम्बा) के भी सिंघम 3 में शामिल होने की उम्मीद है. सिंघम 3 की शूटिंग शुरू होने से पहले रोहित अपने कॉमिक सेपर सर्कस पर काम करेंगे जिसमें रणवीर सिंह डबल रोल में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें