1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rocketry the nambi effect trailor released r madhavan seen as nambi narayanan in movie shah rukh khan makes appearance in rocketry sry

Rocketry: The Nambi Effect का ट्रेलर हुआ रिलीज, R Madhavan की फिल्म में ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आए Shah Rukh Khan

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
R Madhavan की Rocketry में दिखी  Shah Rukh Khan की झलक
R Madhavan की Rocketry में दिखी Shah Rukh Khan की झलक
instagram

एक्टर आर माधवन के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट का ट्रेलर फैंस के सामने आ चुका है. फिल्म में आर माधवन की गजब की एक्टिंग देखने को मिल रही है. मजे की बात ये है कि इस फिल्म में शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं, जिसकी झलक ट्रेलर में भी दिख रही है. ट्रेलर में नंबी नारायणन के जीवन के बारे में झलक मिलती है. ट्रेलर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ होती है, जो माधवन के चरित्र नम्बी नारायणन के साक्षात्कार में एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाते दिख रहे हैं. फिर हमें उनकी युवावस्था से लेकर वृद्धावस्था तक नारायणन की दुनिया में ले जाया जाता है.

इन सितारों से सजी है फिल्म

फिल्म को इंडिया की कुछ लोकेशन्स के अलावा स्कॉटलैंड, फ्रांस और रूस में भी शूट किया गया है. माधवन के अलावा फिल्म में सिमरन और रवि राघवेंद्र भी अहम रोल में हैं. खास बात होगी इसमें एक्टर सूर्या का कैमियो रोल. इसके साथ ही फिल्म में रजित कपूर, जगन, रॉन डोनाची, मिशा घोषाल ने भी खास रोल किए हैं.

हिंदी के अलावा इन भाषा में रिलीज होने वाली है फिल्म, माधवन ने लगाए फिल्म में तीन साल

हिंदी के अलावा अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ व मलयालम में बनी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ की लॉन्चिंग के समय से ही इस फिल्म का इंतजार लोगों को रहा था. अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन की इस कहानी के लिए माधवन ने अपने जीवन के तीन साल लगाए हैं.

हाल ही कोरोना पॉजिटिव हुए थे माधवन

करीब एक सप्ताह पहले आर माधवन कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. बताते चलें माधवन अपनी आने वाली फिल्म अमेरिकी पंडित के शूट में व्यस्त थे. फिल्म के सेट से एक सदस्य ने बताया कि भोपाल में माधवन कई बार पानी पूरी खाने सेट से बाहर चले जाते थे. वह मुंबई से भोपाल शूटिंग के लिए पहुंचे थे। उस वक्त उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव थी.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें