1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. riteish deshmukh with wife genelia dsouza romantic dance on akshay kumar nupur sanon filhal 2 song goes viral sry

Riteish-Genelia ने 'फिलहाल 2' गाने का फनी वीडियो किया रिक्रिएट, Video हुआ वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Riteish deshmukh with wife genelia dsouza romantic dance on filhal 2 song goes viral
Riteish deshmukh with wife genelia dsouza romantic dance on filhal 2 song goes viral
instagram

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे जबरदस्त वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार के #Filhaal2Reels कॉन्टेस्ट को लेकर एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. वीडियो में रितेश के साथ जेनेलिया और उनका पालतू कुत्ता भी हैं.

क्या खास है रितेश जेनेलिया के वीडियो में

दोनों का ये फनी वीडियो रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, दोनों 'फिलहाल 2' सॉन्ग पर रोमांटिक डांस कर रहे होते है और अचानक जब रितेश दूसरी तरफ मुड़ते हैं तो वो गलती से डॉगी को किस कर बैठते हैं. वीडियो में दोनों का मजेदार अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. फैन्स कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'ओएमजी रितेश और जेनेलिया, आप दोनों बहुत क्यूट लग रहे हो'. उनके इस वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन बार देखा जा चुका है.

रितेश ने अक्षय को डेडिकेट किया ये सॉन्ग

इसको शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा- "ये तुम्हारे लिए है डियरेस्ट सुंडी अक्षय कुमार. गाना शानदार है और नुपुर सेनन बहुत अच्छी दिखा रही हैं." रितेश ने गाने के सिंगर बी प्राक की भी जमकर तारीफ की है. साथ ही हैशटैग में #filhaal2reels लिखा है.

रितेश और जेनेलिया ने एक साथ किया था बॉलीवुड में डेब्यू

रितेश देशमुख ने 2003 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी थी. इसके बाद दोनों की जोड़ी को मस्ती और तेरे नाल लव हो गया में देखा गया था.

हाल में रिलीज हुआ था अक्षय कुमार और नूपुर सैनन का 'फिलहाल 2'

अक्षय कुमार और नूपुर सैनन का 'फिलहाल 2' म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुका है. गाने को बी प्राक ने कंपोज किया है, इसके बोल जानी ने लिखे हैं. इसका निर्देशन अरविंद खैरा ने किया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें