1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. riteish deshmukh support rhea chakraborty as she files complaint against neighbour for spreading rumours latest update div

पड़ोसी के झूठे दावे पर शिकायत दर्ज कराने वाली रिया चक्रवर्ती की रितेश देशमुख ने ऐसे की तारीफ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Riteish Deshmukh support Rhea Chakraborty
Riteish Deshmukh support Rhea Chakraborty
instagram

Riteish Deshmukh support Rhea Chakraborty : सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक महीने तक जेल में रह चुकी है. अब रिया जेल से बाहर आ चुकी है. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी पड़ोसी के खिलाफ सीबीआई से लिखित शिकायत की थी. रिया ने इस शिकायत में अपनी पड़ोसी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी. अब इस पर एक्ट्रेस को बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का सपोर्ट मिला है.

दरअसल, हाल ही में सुशांत की पड़ोसी डिंपल थवानी ने दावा किया था कि उसने सुशांत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को सुशांत और रिया को साथ देखा था. लेकिन जब सीबीआई ने इस महिला से पूछताछ की तो वो अपने बयान से पलटती दिखी थी. रिया ने इस बयान पर आपत्ति जाहिर करते हुए कहा था कि उनकी पड़ोसी डिंपल ने मीडिया में भ्रामक जानकारी दी थी. इस खबर पर रितेश देशमुख ने अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'तुम्हें और ताकत मिले रिया. सच से ज्यादा ताकतवर कुछ भी नहीं है.'

गौरतलब है कि डिंपल ने ने कुछ न्यूज चैनल्स को इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने सुशांत और रिया को साथ में 13 जून को देखा था. जब सीबीआई ने मीडिया को दिए गए उनके स्टेटमेंट के बारे में पूछा तो डिंपल ने कहा कि उन्होंने सुशांत और रिया को साथ नहीं देखा था बल्कि उन्होंने किसी के द्वारा ये बात सुनी थी. बता दें कि रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने पिछले हफ्ते रिहा करने के आदेश दिए थे.

इसके अलावा रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने भी कहा है कि वे उन लोगों की लिस्ट सीबीआई को देंगे जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर सुशांत केस में मोबाइल रिकॉर्डिंग और फेक स्टोरीज का दावा किया था. खासतौर पर रिया चक्रवर्ती के संदर्भ में. बता दें कि रिया को जमानत मिलने के बाद कई सेलेब्स भी उनके सपोर्ट में आए हैं.

बता दें कि 8 सितंबर को एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती सहित 18 लोगों की हिरासत अवधि बढ़ाकर 22 सितंबर तक कर दी थी. उसके बाद फिर से इसे बढ़ाकर 6 अक्तूबर तक कर दिया गया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें