1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rishi kapoor tehravi ranbir kapoor asks this to photographers alia bhatt advises them to wear masks watch video

ऋषि कपूर प्रार्थना सभा: रणबीर कपूर ने फोटोग्राफर्स से कहा- 'सब ठीक है...' आलिया भट्ट ने दी ये सलाह, VIDEO

By Budhmani Minj
Updated Date
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
Photo: Instagram

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का बीते 30 अप्रैल को निधन हो गया था. मंगलवार की दोपहर बॉलीवुड के चहेते चिंटू जी की आत्मा की शांति के लिए उनके घर में पूजा की गई. ऋषि कपूर की तेहरवीं की रस्म में आलिया भट्ट, श्वेता बच्चन नंदा, करिश्मा कपूर जैसे कई सितारे शामिल हुए. अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

रणबीर और आलिया जैसे ही प्रार्थना सभा से बाहर निकले, फोटोग्राफर रणबीर से रुकने का रिक्‍वेस्‍ट किया. रणबीर ने अपनी कार के शीशे को नीचे किया और फोटोग्राफर से पूछा- सब ठीक है? रणबीर के बगल में बैठी आलिया ने फोटोग्राफरों से कोरोना वायरस के समय मास्क पहनने का आग्रह किया.

रणबीर ने यह भी पूछा कि क्‍या फोटोग्राफर्स को महामारी के कठिन समय में काम करने की अनुमति है. रणबीर और आलिया का यह वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. आलिया लगातार रणबीर कपूर के साथ मजबूती से खड़ी हैं. वह कई बार ऋषि कपूर से मिलने अस्‍पताल भी गईं थीं.

बता दें कि, इरफान खान के निधन के एक दिन बाद ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को अंतिम सांस ली थी. उनका अंतिम संस्कार उसी दिन किया गया और दुख की बात है कि उनकी बेटी रिद्धिमा साहनी इसमें शामिल नहीं हो सकीं थीं. ऋषि कपूर के निधन के समय रिद्धिमा दिल्ली में थीं और लॉकडाउन के कारण वह मुंबई नहीं जा सकीं. हालांकि बाद में उन्‍होंने मां नीतू कपूर के पास पहुंचने के लिए उन्‍होंने दिल्‍ली से मुंबई पहुंचने के लिए सड़क मार्ग चुना था.

हालांकि, रिद्धिमा ने ऋषि कपूर की तेरहवीं पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह अपने पिता की तस्वीर के साथ खड़ी थी. उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, "लव यू हमेशा पापा." एक और तस्वीर जो उन्होंने साझा की थी, उसमें रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं जो अपने दिवंगत पिता के लिए प्रार्थना कर रहे थे.

बता दें कि, ऋषि कपूर की तेरहवीं पर प्रार्थना सभा में नीतू कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नंदा, आदर जैन, अनीसा जैन, रीमा जैन, बबीता कपूर, रणधीर कपूर और अरमान जैन शामिल हुए. लॉकडाउन के कारण इस पूजा को बेहद कम लोगों की मौजूदगी में पूरा किया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें