1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rishi kapoor daughter riddhima kapoor reached mumbai from delhi after two days of her father death

Rishi Kapoor को आखिरी बार नहीं देख सकीं थीं Riddhima, 1400 किमी सफर कर दो दिन बाद पहुंचीं मुंबई

By Divya Keshri
Updated Date
Riddhima reached mumbai
Riddhima reached mumbai
Instagram

30 अप्रैल की सुबह में ऋषि कपूर का निधन हुआ था. उनके निधन के दो दिन बाद रिद्धिमा कपूर अपनी बेटी समारा के साथ दिल्ली से मुंबई पहुंची. दूर होने के वजह से रिद्धिमा अपने पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाई थीं. रिद्धिमा ने पापा को वीडिया कॉल पर अंतिम विदाई दी. इस दौरान वो लगातार ऋषि कपूर की तसवीरें शेयर कर उन्हें याद कर रही हैं.

रिद्धिमा उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाईं थी क्योंकि वह दिल्ली में थी. रिद्धिमा ने मुंबई से दिल्ली तक का सफर सड़क मार्ग से पूरा किया. इसके लिए उन्होंने बाकायदा प्रशासन से इजाजत ली. दिल्ली से मुंबई की दूरी करीब 1400 किलोमीटर है. ये सफर सड़क से तय करने में करीब 23 घंटे का समय लगता है.

रिद्धिमा कपूर अपने इंस्टाग्राम पर पापा ऋषि कपूर की तसवीरें शेयर करती कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में ऋषि कपूर की दो तसवीरें शेयर की. पहली तसवीर ऋषि कपूर के यंग डेज की तस्वीर है. इस पर रिद्धिमा ने लिखा, 'लेजेंड्स हमेशा के लिए जिंदा रहते हैं. मिस यू'. वहीं दूसरी तस्वीर एक फैमिली फोटो है, जिसमें ऋषि कपूर के साथ-साथ नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, उनकी बेटी और रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं. इस फोटो में रिद्धिमा ने लिखा 'मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं'.

Riddhima insta story
Riddhima insta story
instagram

ऋषि कपूर के निधन के बाद रिद्धिमा ने पिता के साथ अपनी तसवीर शेयर कर लिखा था, 'पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी. मैं आपको हर रोज मिस करूंगी. आपके फेस टाइम कॉल्स मिस करूंगी. काश मैं आपको अलविदा कहने के लिए वहां मौजूद होती. आपसे दोबारा मिलूंगी पापा.'

दरअसल, लॉकडाउन की वजह से राज्यों की सीमाओं को सील किया गया है. वहीं, हवाई यात्रा पर भी रोक लगाई है. इसलिए वो ऋषि कपूर अंतिम संस्कार में पहुंच नहीं सकी थी. उनकी चार्टर्ड प्लेन से मुंबई आने के की तैयारी थी लेकिन डीजीसीए से परमिशन नहीं मिली. जिसके बाद उन्होंने मुंबई से दिल्ली तक का सफर सड़क मार्ग से पूरा किया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें