1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. richa chadha slams user who predicted her wedding with ali fazal will end in divorce just like aamir khan bud

'आमिर खान की तरह तुम्हारी शादी नहीं टिकने वाली...', यूजर के इस कमेंट पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, यूं दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. कई बार वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं, लेकिन वो अच्छे से जानती हैं कि ट्रोलर्स को सबक कैसे सिखाना है. हाल ही में एक यूजर ने उनकी शादी को लेकर आपत्तिजनक कमेंट कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Richa Chadhaa and Ali Fazal
Richa Chadhaa and Ali Fazal
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. कई बार वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं, लेकिन वो अच्छे से जानती हैं कि ट्रोलर्स को सबक कैसे सिखाना है. हाल ही में एक यूजर ने उनकी शादी को लेकर आपत्तिजनक कमेंट कर दिया. लेकिन ऋचा चड्ढा ने अच्छे से सबक सिखाया. दरअसल एक्ट्रेस जल्द ही एक्टर अली फजल (Ali Fazal) के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. दरअसल हाल ही में ऋचा ने अली फजल के साथ एक प्यारी सी तसवीर शेयर की .

इस तसवीर में अली उनकी आंखों को हथेली से ढके हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक इमोजी शेयर करते हुए अपने प्यार का इजहार किया. इस तसवीर पर अभद्र कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, तुम्हारा तलाक कब हो रहा है, बताओ, क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है.” यूजर ने इस कमेंट का एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ऋचा चड्ढा ने लिखा, सर्वेश,मेरी छोड़, तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है?दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे case में?न शक्ल,न अक्ल और गरीब? मम्मी LPG से चूल्हे पे आ गई होंगी? पायलागू आंटी ये क्या गू रूपी कुपूत दुनिया में ले आईं?ये बेरोज़गार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है.”

ऋचा चड्ढा और अली फजल साल 2020 में ही शादी करनेवाले थे लेकिन महामारी ने उनकी सभी तैयारियों पर पानी फेर दिया. कुछ दिन पहले ऋचा चड्ढा ने इस साल के आखिर में शादी के बंधन में बंधने के अपने प्लान का खुलासा किया था. दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ रोमांटिक और प्यारी तसवीरें शेयर करते रहते हैं.

गौरतलब है कि, ऋचा चड्ढा और अली फजल साल 2012 में फुकरे के सेट पर मिले थे. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और फिर दोनों एकदूसरे से प्यार कर बैठे. अली ने ऋचा को रोमांटिक डिनर के लिए बाहर ले जाने के बाद मालदीव में एक एकांत द्वीप पर प्रपोज किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें