1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. richa chadha slams randeep hooda viral video about mayawati says its casteist joke bud

रणदीप हुड्डा के वायरल वीडियो पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, बोलीं ये घिनौना कमेंट है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
randeep and richa chadha
randeep and richa chadha
instagram

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda )के वायरल हो रहे वीडियो की निंदा की है, जिसमें वो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी प्रमुख मायावती (Mayawati)का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. एक्टर का ये वीडियो हाल ही में ऑनलाइन सामने आया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना कर रहे हैं. ऋचा चड्ढा ने उनके इस मजाक को 'घृणित' और 'जातिवादी' करार दिया है.

ऋचा चड्ढा ऋचा ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'यह एक घिनौना 'मजाक' है. यह मूर्खतापूर्ण, बेस्वाद और कामुक है.' उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, 'हां. ये जातिवादी भी है. इसके अलावा, कृपया इसका कारण भी बताएं कि आप केवल महिलाओं से अपने पुरुष सहयोगियों के लिए माफी मांगने के लिए क्यों कहते हैं जबकि आप सेक्सिज्म पर बात करते हैं. मेरी सांस रोककर.'

वहीं रणदीप हुड्डा के इस वीडियो क्लिप के सामने आने के बाद अब संयुक्त राष्ट्र सचिवालय ने एक बयान में कहा कि रणदीप हुड्डा को जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन (CMS) के एंबेसडर के पद से हटा दिया है. सीएमएस सचिवालय ने कहा कि, जब रणदीप हुड्डा को फरवरी 2020 में प्रवासी प्रजातियों के लिए सीएमएस एंबेसेडर के रूप में नियुक्त किया गया था, उस समय संगठन को 2012 के इस वीडियो के बारे में जानकारी नहीं थी.

गौरतलब है कि मंगलवार को ट्विटर पर एक यूजर द्वारा पोस्ट किए जाने के बाद एक्टर का ये वीडियो क्लिप वायरल हो गया और इसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया.भाकपा-माले पोलित ब्यूरो की सदस्य कविता कृष्णन सहित कई लोगों ने इस मजाको "जातिवादी और सेक्सिस्ट" बताते हुए इसकी निंदा की. कई लोगों ने एक्टर से माफी की मांग की है, हालांकि एक्टर की ओर से इसपर कोई बयान सामने नहीं आया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें