1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. richa chadha on her weight loss journey wanted the quality of my sleep to improve bud

ऋचा चड्ढा ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस को चौंकाया, एक्ट्रेस ने वजन घटाने को लेकर किया ये खुलासा

ऋचा चड्ढा ने अपने फोटोशूट से कई तसवीरें साझा की थीं और अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Richa Chadha
Richa Chadha
instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली हस्तियों में से एक हैं. अपनी सेल्फी शेयर करने से लेकर जबरदस्त फोटोशूट पिक्स, अली फजल के साथ रोमांटिक पिक्स और बहुत कुछ, ऋचा के सोशल मीडिया पोस्ट उनके प्रशंसकों और फॉलोअर्स के लिए एक सरप्राइज हैं. इस महीने की शुरुआत में ऋचा ने अपने फोटोशूट से कई तसवीरें साझा की थीं और अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया. थाई हाई स्लिट वाली ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपनी टोन्ड फिजिक को फ्लॉन्ट किया.

अब हाल ही में ऋचा चड्ढा ने अपने वजन घटाने के सफर के बारे में खुलासा किया. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, ऋचा ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताया. अभिनेत्री ने कहा, "मैं अपने साइज से काफी खुश थी. मैं कुल मिलाकर स्वस्थ बनना चाहती थी. मैं चाहती थी कि मेरी नींद की क्वालिटी, गति, व्यायाम और गतिशीलता में सुधार हो."

उन्होंने आगे कहा, "बहुत ज्यादा व्यायाम आपके अंदरूनी हिस्सों को नुकसान पहुंचा सकता है. आराम बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन इसे कम आंका गया है." वह कहती हैं,"उन चीजों से निपटने के लिए जो हमारे कंट्रोल में नहीं हैं, हमें अपने स्वास्थ्य के लिए कुछ बुनियादी नियमों का पालन करना होगा ताकि हम उस समय के लिए तैयार हो सकें." फिल्म निर्माताओं ने उन्हें अतीत में अपना वजन कम करने के लिए कहा था. उनका कहना है कि उनका वजन कम करना उनके पिछले बयानों के विपरीत नहीं है.

ऋचा चड्ढा ने कहा,“अगर मैं एक बार कही गई बात को सही ठहराने के लिए 15-20 किलोग्राम भारी रहना जारी रखता हूं, तो यह गलत है. अगर आपको लगता है कि आपको स्वस्थ रहने और बेहतर जीवन जीने की जरूरत है, लेकिन कोई इसे गलत समझ रहा है क्योंकि मैं आखिरकार सामाजिक दबाव में आ रही हूं, तो यह पूरा नहीं हुआ है!”

ऋचा चड्ढा ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तसवीरें साझा की थीं और इसे कैप्शन दिया था, "मुझे फोटो शूट करना पसंद है जहां फोटोग्राफर और मेरे पास एक दोस्त है. सामान्य रूप से संगीत के लिए प्यार, कला ... इसकी शूटिंग के दौरान विशेष रूप से मुझे लगा जैसे मैं एक किरदार निभा रहा हूं. मैं जो फिल्में करता हूं उससे अलग... लेकिन दिलचस्प अभी भी ... हमने कुछ बहुत ही परेशानियां महसूस कीं जो बाद में पोस्ट करेंगे. धन्यवाद”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें