1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rhea chakraborty whatsapp chat reveals drug angle conspiracy in sushant singh rajput case bud

Sushant Case: 'चाय में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो', रिया चक्रवर्ती के व्‍हाट्सएप चैट से हुआ बड़ा खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rhea Chakraborty Whatsapp Chat
Rhea Chakraborty Whatsapp Chat
Photo: Twitter

Rhea Chakraborty Whatsapp Chat reveals: सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं. अब मामले में ऐसा सबूत सामने आया है जो इस जांच में एक अहम कड़ी साबित हो सकता है. सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी सीबीआई की रडार पर हैं. अब उनकी वॉट्सएप चैट्स में ड्रग से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ है. चैट्स के कुछ अंश अब सामने आये हैं. बताया जा रहा है कि ये रीट्रीव चैट्स हैं जिन्‍हें रिया ने पहले डिलीट कर दिया था.

टाइम्‍स नाउ की रिपोर्ट में सुशांत की मौत का नारकोटिक्‍स लिंक होने की बात निकलकर आ रही है. सुशांत सिंह के केस का कहीं ना कहीं ड्रग्स कनेक्शन भी है. पहली चैट रिया और गौरव आर्या के बीच की है. गौरव वही शख्‍स हैं जिन्‍हें आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है.

पहले चैट में लिखा है,' अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करते हैं तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है.' यह मैसेज रिया ने 8 मार्च 2017 को गौरव को भेजा था. दूसरे चैट में रिया ने गौरव से पूछा है, 'तुम्‍हारे पास MD है?' यहां MD का मतलब MDMA से है. यह एक तरह का ड्रग है जिसे काफी स्‍ट्रान्‍ग माना जाता है.

तीसरी चैट रिया और जया साहा के बीच हुई है. जिसमें रिया उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने को कह रही है. चौथी चैट में वह उसका धन्‍यवाद कर रही हैं जिसके जवाब में जया ने लिखा है,' नो प्रॉब्‍लम ब्रो, उम्‍मीद है यह मददगार होगा.' पांचवीं चैट नवंबर 2019 की है. इस चैट में जया, रिया चक्रवर्ती से कहती हैं, 'चाय में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो. असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुकें.'

इसके बाद अप्रैल 2020 की चैट मिरांडा और रिया के बीच की है. जिसमें मिरांडा कह रहे हैं- 'हाय रिया, स्‍टफ लगभग खत्‍म हो चुका है.' एक और चैट में मिरांडा, रिया से पूछता है,' क्या हमें इसे शोविक के दोस्त से लेना चाहिए? लेकिन उसके पास सिर्फ Hash और Bud है. यह लो लेवल के ड्रग हैं.

बता दें कि सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत मामले में संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है और सबूत इकट्ठे कर रही है. टीम ने सुशांत के सीए संदीप श्रीधर, कुक नीरज सिंह, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, अकाउंटेंट रजत मेवाती और हाउस हेल्पर केशव से भी जरूरी पूछताछ की है. सोमवार को सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ के साथ ही उस रिजॉर्ट में भी पड़ताल करने गई थी जहां सुशांत दो महीने के लिए ठहरे थे. दावा किया जाता है कि सुशांत रिजॉर्ट में दो महीने के लिए कथित तौर पर ‘जादू-टोने’ के लिए ठहरे थे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें