1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rhea chakraborty tops the times 50 most desirable women 2020 list sushant singh rajput case deepika padukone dvy

टॉप 50 इंड‍ियाज मोस्ट डिजायरेबल वुमन की लिस्ट में रिया चक्रवर्ती नंबर 1 पर, इन एक्ट्रेसेस को छोड़ा पीछा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rhea Chakraborty tops Times 50 Most Desirable 2020
Rhea Chakraborty tops Times 50 Most Desirable 2020
instagram

Rhea Chakraborty tops Times 50 Most Desirable 2020 : टाइम्स 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 लिस्ट सामने आ गई है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इस लिस्ट में टॉप पर हैं. पिछले साल रिया सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में काफी चर्चा में रही थी. सुशांत की मौत के बाद से ही रिया खबरों में छाई हुई थी. बता दें कि इस लिस्ट में विभिन्न क्षेत्रों में 40 से कम उम्र की महिलाओं को शामिल किया गया है.

रिया चक्रवर्ती ने मोस्ट डिजायरेबल वुमन ऑफ 2020 में पहली जगह हासिल की हैं. दरअसल, यह सिर्फ शारीरिक अपील और ग्लैमर के बारे में है. लेकिन यह इस बारे में भी है कि आप किसी व्यक्ति के बारे में कितना सोचते हैं. रैंकिंग एक आंतरिक जूरी के साथ एक ऑनलाइन पोल में डाले गए वोटों पर आधारित है.

वहीं, इस लिस्ट में टॉप 10 में दूसरे नंबर पर एडलाइन कैस्टेलिनो (मिस यूनिवर्स 2020 - थर्ड रनर-अप), तीसरे नंबर पर दिशा पटानी, चौथे नंबर पर कियारा आडवाणी और पांचवें नंबर पर दीपिका पादुकोण का नाम हैं. पिछले साल इस लिस्ट में दिशा पाटनी नंबर 1 पर थी. जबकि कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, अनुप्रिया गोएनका, रूही सिंह और आवित्रि चौधरी, छठी, सातवीं, आठवीं, नौंवी और दसवीं नंबर पर हैं.

बता दें कि पिछले साल रिया चक्रवर्ती सबसे चर्चित लोगों में से एक थी. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार उनकी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में बनी हुई हैं. सुशांत केस में रिया को आरोपी माना गया था. इस केस में रिया को एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था. फिल्मों की बात करें तो रिया चक्रवर्ती जल्द ही फिल्म चेहरे में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे कर दी गई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें