1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rhea chakraborty kept in byculla jail cell without bed pillow and fan her neighbour is indrani mukerjea report claims div

रिया के सेल के बगल में है इंद्राणी मुखर्जी का सेल, जेल में बिना बेड और पंखे के यूं काट रही दिन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rhea Chakraborty kept in jail cell without bed pillow
Rhea Chakraborty kept in jail cell without bed pillow
twitter

Rhea Chakraborty kept in jail cell without bed pillow : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मुंबई के भायखला जेल में रखा गया है. उनको जेल की महिला विंग में रखा गया है. ड्रग केस में रिया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं. रिया को जिस सेल में रखा गया है वहां ना तो फैन है और ना ही बेड. रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस का सेल इंद्राणी मुखर्जी के बगल में है. बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में गिरफ्तार की गई थी.

कुछ ऐसा है रिया का सेल

एनडीटीवी के रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षा कारणों की वजह से रिया चक्रवर्ती को एक अलग कमरे के सेल में रखा गया है. इस सेल के बाहर तीन शिफ्ट में दो पुलिसकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं. वहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, रिया को जेल में सोने के लिए एक चटाई दी गई है. उन्हें कोई बिस्तर और ताकिया भी नहीं दिया गया है. जेल के अंदर दूसरे कैदियों की तरह ही उनसे व्यवहार किया जा रहा है.

रिया के सेल में नहीं है पंखा

सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से रिया के सेल में कोई पंखा नहीं है. हालांकि अधिकारियों का कहना है कि सेल में कोई पंखा नहीं है, यदि अदालत द्वारा अनुमति दी गई है तो एक टेबल फैन उपलब्ध करा दिया जाएगा. बता दें कि मुंबई की बायकुला जेल ही ऐसी एकमात्र जेल है जहां महिला कैदियों को रखा जाता है.

रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज हो गई है. शुक्रवार को सेशन कोर्ट ने रिया, शौविक समेत सभी 6 आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज कर दी. अब उन्‍हें भायखला जेल में ही रहना होगा. उनकी लीगल टीम उन्हें जमानत दिलाने की कोशिश में लगी है. रिया के साथ ही शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और अब्‍दुल बासित परिहार को भी जमानत नहीं मिली है.

मंगलवार को रिया को किया गया था गिरफ्तार

एनसीबी ने तीन दिन की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया था जो अभी न्यायिक हिरासत में है. शौविक और सैमुअल मिरांडा को एजेंसी ने पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था. वकील सतीश मानशिंदे द्वारा दायर अपनी याचिका में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि तीन दिन की पूछताछ के दौरान जब वह एनसीबी के समक्ष पेश हुई तो रिया को स्वीकारोक्ति देने के लिए मजबूर किया गया था. हालांकि अभियोजन पक्ष ने दावा किया कि रिया चक्रवर्ती ने मादक पदार्थों को खरीदने और उसका पैसा देने में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें