1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rhea chakraborty had denied relationship with sushant singh rajput just 2 months before his death

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत संग अपना रिश्‍ता क्‍यों छुपाया था ?

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sushant singh rajput rhea chakraborty
sushant singh rajput rhea chakraborty
photo: instagram

sushant singh rajput rhea chakraborty relationship : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती (sushant singh rajput) ने हाल ही में इस बात को स्‍वीकार किया कि वह सुशांत को डेट कर रही थीं. इस जोड़ी के काफी समय से डेट कर रही थीं लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की थी. जनवरी महीने में रिया ने अपने जन्मदिन पर सुशांत के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की थीं जिसे देखकर ऐसा माना जा रहा था कि दोनों एकदूसरे के साथ हॉलीडे इंज्‍वॉय कर रहे थे.

लेकिन इसी साल अप्रैल में, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत संग अपने रिश्‍ते को स्‍वीकार नहीं किया था. उन्‍होंने कहा था कि सुशांत के साथ रिश्ते की अफवाहें सच नहीं हैं और वह बहुत अच्छे दोस्त हैं.

ET के साथ एक ऑनलाइन इंटरव्यू के दौरान, 'जलेबी' अभिनेत्री ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में कहा था कि वह सुशांत को डेट नहीं कर रही थीं. उन्‍होंने कहा था, "न सुशांत सिंह राजपूत और न ही मैंने कभी यह स्वीकार किया है, इसलिए यह सच नहीं है. सुशांत और मैं वास्तव में अच्छे दोस्त हैं. मैं उसे आठ साल से जानती हूं. हम एक साथ वाईआरएफ में थे और लंबे समय तक हमारी मैनेजर भी एक ही थे. हमारी मित्रता पिछले कुछ सालों में बढ़ी है."

रिया ने आगे कहा, "मैं अपने सभी दोस्तों से प्यार करती हूं और इसे छिपाती नहीं हूं. मैं अपने जीवन में लोगों के लिए अपने प्यार के बारे में खुलकर बात करती हूं, चाहे वे लड़कियां हों या लड़के. सुशांत सबसे अच्छे व्यक्ति हैं जिसे मैं जानती हूं. मैं उसके बारे में ज्‍यादा नहीं जानती, लेकिन मेरे लिए, वह बहुत प्यारे और आकर्षक हैं. लेकिन मुझे नहीं पता कि वह मेरे बारे में क्या सोचता है."

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्‍महत्‍या कर ली जिसने सभी को सदमे और शोक की स्थिति में छोड़ दिया. यह बताया गया कि वह अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगाने से पहले पिछले छह महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की मौत से 2 महीने पहले राजपूत के साथ एक रिश्ते में होने से इनकार किया था, अब उन्होंने TOI के अनुसार मुंबई पुलिस के साथ 10 घंटे की पूछताछ सत्र के दौरान उन्‍होंने एक्‍टर के साथ रिश्ते में होने की पुष्टि की है.

पिछले दिनों रिया ने इस बात से भी इंकार किया था वह सुशांत के साथ कोई फिल्‍म करने जा रही हैं. हालांकि फिल्म निर्माता रूमी जाफरी ने हाल ही में खुलासा किया कि वह रिया और सुशांत के साथ एक फिल्‍म करने जा रही थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग स्थगित कर दी गई थी. रूमी जाफरी ने कहा कि फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू होना था और फिर उन्होंने लंदन और पंजाब के अन्य हिस्सों में शूटिंग करनी थी. फिल्म की शूटिंग छह महीने के भीतर पूरी की जानी थी और इसे इसी साल नवंबर तक पूरा करने की योजना थी.

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती बंगाली परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं. उनके पिता आर्मी ऑफिसर से थे. उन्‍होंने साल 2017 में वाईआरएफ ने फिल्‍म बैंक चोर से डेब्‍यू किया था. उन्होंने 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'दोबारा: सी योर ईविल' में भी कैमियो किया था. साल 2018 में वह जलेबी में वरुण मित्रा के साथ मुख्‍य भूमिका में दिखाई दी थीं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें