1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rhea chakraborty fir petition filed by actress in supreme court seeking transfer of investigation in sushant singh rajput death to mumbai

बिहार में FIR दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख, केस मुंबई ट्रांसफर करने की रखी मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty
photo: twitter

Rhea Chakraborty: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह द्वारा बिहार के पटना में दर्ज करवाई गई एफआईआर के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. अभिनेत्री के वकील सतीश माने शिंदे ने जानकारी दी है कि रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 45 दिन हो गए हैं. वैसे तो इस मामले मुंबई पुलिस 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी ये मामला सुसाइड का बताया गया है लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. पटना के राजीवनगर थाने में सुशांत के पिता केके सिंह ने प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई है.

FIR में सबसे बड़ा आरोप सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर है. उनपर सुशांत सिंह राजपूत का करीब 15 करोड़ रुपये गायब करने का आरोप है. उन्होंने पटना पुलिस से मामले की जांच करने और न्याय दिलाने की मांग की है. सुशांत के पिता केके सिंह के आवेदन पर कांड संख्या- 241/20 में आइपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि सुशांत के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है और चार सदस्यीय टीम को मुंबई रवाना किया गया है. सुशांत के पिता मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड पर पर पैसा चोरी का आरोप लगाया है.

गौरतलब है कि सुशांत के पिता का आरोप है कि, रिया डायरेक्टर से कहती थी कि मुझे फिल्म मुख्य हीरोइन का रोल चाहिए, तभी सुशांत फिल्म साइन करेगा. इस तरह से ब्लैकमेल करती थी और सुशांत के सहारे आगे बढ़ना चाहती थी. लेकिन सुशांत की हालत ऐसी कर दी थी कि वह कुछ नहीं कर पाता था. क्योंकि रिया कहती थी कि तुम मना करोगे तो तुम्हारा मेडिकल रिपोर्ट वायरल कर दूंगी. जिससे तुम्हें लोग पागल समझेंगे.

सुशांत के पिता ने FIR में बताया कि उनका बेटा सुशांत केरल में आर्गेनिक खेती करना चाहते थे. उसने अपने दोस्त महेश से बात भी कर लिया था. लेकिन रिया ने इस प्लान को खारिज कर दिया. सुशांत के पिता ने कहा कि अगर उनके बेटे को मानसिक समस्याएं हो रही थीं तो उसके परिवार को क्यों नहीं सूचित किया गया? जबकि इस बात की जानकारी सबसे पहले उसके परिवार को मिलनी चाहिए थी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें