1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rekha angry on mahabharat duryodhana aka puneet issar in because of amitabh bachchan throwback

रेखा ने 'महाभारत' के 'दुर्योधन' को नहीं किया माफ! सलमान खान के सामने दिखी थी ऐसी नाराजगी

By Budhmani Minj
Updated Date
Puneet Issar and Rekha
Puneet Issar and Rekha
Photo : Twitter

लॉकडाउन की वजह से टीवी के पुराने सीरीयल लौट आये है. रामायण और महाभारत को दर्शकों का खूब प्‍यार मिल रहा है. शो के शुरू होने के बाद इसके किरदार एक बार फिर चर्चा में आ गये हैं. अभिनेता पुनीत इस्‍सर ने महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभाया है. उन्‍हें इस किरदार के लिए याद किया जाता है. साल 1988 में महाभारत करने के बाद पुनीत कई टीवी शोज का हिस्सा बने. 'बिग बॉस 8' में पुनीत इस्सर उस समय सुर्खियों में आ गए थे जब सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने शो में पहुंचकर उन्हें पूरी तरह से इग्नोर किया था.

दरअसल, रेखा शो में सपुर नानी के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. इस दौरान पुनीत शो के कंटेस्‍टेंट पुनीत भी थे. रेखा ने यहां पहुंचकर पुनीत को पूरी तरह से नजरअंदाज किया था. बिग बॉस में पहुंचने के बाद रेखा सभी कंटेस्‍टेंट्स से गर्मजोशी से मिली थीं लेकिन पुनीत से उन्‍होंने दूरी बनाना ही सही समझा. इसके पीछे की वजह थे अमिताभ बच्‍चन. कहा जाता है कि रेखा ने पुनीत को अमिताभ बच्‍चन पर हमला करने के बाद कभी माफ नहीं किया. इसी नाराजगी की वजह से उन्‍होंने पुनीत से बात नहीं की.

शो के होस्‍ट सुपरस्‍टार सलमान खान ने जब सभी कंटेस्‍टेंट को रेखा के बारे में कुछ कहने के लिए कहा तो पुनीत ने कहा, रेखा मैम को देख कर उन्हें कुछ ख्याल याद आ रहे हैं. इसपर रेखा ने बीच में ही टोकते हुए कहा था कि, मुझे भी आपको देख कर बहुत सारे ख्याल आ रहे हैं.

इसके बाद पुनीत ने कहा था कि, जिसकी सजा सिर्फ तुम हो मुझे ऐसा कोई गुनाह करना है. रेखा ने भी तपाक से जवाब देते हुए कहा था, अभी किया नहीं कि और करना है.

बता दें कि, साल 1983 में रिलीज हुई फिल्‍म 'कुली' के एक सीन दौरान अमिताभ बच्‍चन को गंभीर चोट लग गई थी. दरअसल अमिताभ बच्‍चन और पुनीत के बीच एक फाइट सीन फिल्‍माया जाना था. फाइट सीन के दौरान विलेन का घूंसा इतनी जोर से लगा कि वे मेज से जा टकराये. इससे उनके पेट में गहरी चोट लगी. चोट इतनी गहरी थी कि अमिताभ बच्चन की जिंदगी पर बन आई थी. उन्हें तत्काल प्रभाव से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल लाया गया. अमिताभ बताते हैं कि अगले 8 दिनों में उनकी दो सर्जरी हुई. लेकिन उनके स्वास्थ में कोई बेहतरी नहीं आ रही थी. हालांकि कुछ दिनों बाद उनकी हालात में सुधार होने लगा. उन्‍हें घर लौटने में लगभग दो महीने लग गये थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें