1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rekha and kajol controversial photoshoot viral in social media

जब एक ही स्‍वेटर के अंदर दिखीं थी रेखा और काजोल, इस फोटोशूट को देख हरकोई रह गया था हैरान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rekha and kajol
rekha and kajol
photo : instagram

Rekha Kajol controversial photoshoot : सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Rekha) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी सोशल मीडिया पर तसवीर हो या कोई बीटाउन पार्टी वह हर बार लाइमलाइट बटोर ले जाती हैं. ऐसा ही कुछ साल 1996 में देखने को मिला था जब रेखा ने एक मैगजीन कवर (Rekha Kajol photoshoot) के लिए काजोल (Kajol) के साथ एक ही स्‍वेटर के अंदर पोज दिए थे. दोनों को यह फोटोशूट काफी बोल्‍ड था जिसपर कुछ लोगों ने आपत्ति भी जताई थी.

रेखा और काजोल दोनों ही अलग अलग पीढ़ियों की दो अभिनेत्रियां हैं, ऐसे में दोनों का एकसाथ आना लोगों को खासा पसंद भी आया. लेकिन इससे भी ज्‍यादा हैरानी दोनों को एकसाथ एक स्‍वेटर के अंदर देखकर हुईं. दरअसल दोनों एक्‍ट्रेसेस सिनेब्लिट्ज पत्रिका के कवर पेज पर दिखाई दी थीं. दोनों सुंदरियों ने अंतरंग स्‍टाइल में एकसाथ जमकर पोज दिए थे.

rekha and kajol
rekha and kajol
photo : instagram

इस फोटोशूट की तसवीरें आते ही हड़कंप मच गया था. इस फोटोशूट की जमकर तारीफ हुई थी. दोनों अभिनेत्र‍ियां पिंक कलर के ऑफ शोल्‍डर स्‍वेटर में नजर आई थीं. दोनों बेहद खूबसूरत नजर आई थीं. दोनों ने सटल मेकअप और खुले बाल से अपने लुक को कंप्‍लीट किया था. इस फोटोशूट में कुछ वल्‍गर नहीं था, लेकिन कईयों को उनदिनों इतनी अंतरंगता पसंद नहीं आई थी. दोनों को लोगों की नाराजगी का सामना भी करना पड़ा था.

बता दें कि रेखा और काजोल दोनों की बॉलीवुड की जानीमानी हस्तियों में शुमार की जाती हैं. 65 वर्षीया रेखा भले की फिल्‍मी पर्दे से दूर हो लेकिन अभी भी उनका चार्म कम नहीं हुआ है. अभिनेत्री की तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. रेखा वेस्‍टर्न लुक में हो गया ट्रेडिशनल उनकी खूबसूरती का हरकोई दीवाना है.

वहीं, काजोल की पिछली फिल्‍म 'तान्‍हाजी' थी जिसमें उन्‍होंने तानाजी की पत्‍नी का किरदार निभाया था. फिल्‍म में अजय देवगन ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. काजोल और अजय देवगन को एकसाथ पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं था.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें