1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raveena tandon shares throwback dance video of new york with daughter and husband

रवीना टंडन ने न्‍यूयॉर्क की सड़कों पर किया था डांस, मुंह छुपाकर भागी थी बेटी... VIDEO

By Budhmani Minj
Updated Date
Raveena Tandon
Raveena Tandon
Photo : Instagram

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वह अपने फोटोज और वी‍डियोज शेयर करती रहती हैं. अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह पति अनिल थडानी और उनकी बेटी राशा भी नजर आ रही हैं. यह वीडियो साल 2017 का है जिसमें वह रेड कलर के वनपीस ड्रेस में न्‍यूयॉर्क की सड़कों पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है और फैन इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

वीडियो में अभिनेत्री न्‍यूयॉर्क की सड़कों पर जमकर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं और उनके पति और उनकी बेटी उन्‍हें देखकर हैरान हो रहे हैं. रवीना भले ही डांस इंज्‍वॉय कर रही हैं लेकिन उनकी बेटी उनसे दूर भाग रही हैं. इस वीडियो के साथ रवीना टंडन ने एक खास संदेश भी लिखा है.

वीडियो शेयर करते हुए रवीना टंडन ने कैप्‍शन में लिखा,' साल 2017 के वे पुराने दिन जब न्‍यूयॉर्क की सड़कें पूरी तरह से खुशियों से भरी हुई थीं. न्यूयॉर्क, इंडिया, महाराष्ट्र, इटली, लंदन के लिए प्रार्थना. दुनिया ठीक हो सकती है और हम सभी जल्द ही एक बेहतर स्वस्थ धरती देखेंगे. इस घातक बीमारी से जिन लोगों की जान चली गई उनकी आत्‍मा को शांति. राशा हमेशा की तरह मेरे व्यवहार से पूरी तरह शर्मिंदा हो गई, अनिल और मैंने उसे और अधिक चिढ़ा दिया और वह भागने की कोशिश करने लगी!'

इस वीडियो में रवीना टंडन को बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही वह किसी अजनबी से भी डांस करने को कहती हैं. उनकी बेटी उन्‍हें ऐसा न करने के लिए कहती है लेकिन रवीना टंडन डांस करने लगती हैं. इसके बाद बेटी भागकर अपने पिता के पास चली जाती हैं. इसके बाद पिता भी डांस करने लगते है तो वह दोनों को वहां छोड़कर आगे बढ़ जाती हैं.

रवीना टंडन, कन्‍नड़ सुपरस्‍टार यश (Yash) के साथ फिल्‍म केजीएफ चैप्‍टर 2 (KGF Chapter 2) में नजर आनेवाली हैं. बीते दिनों पिंकविला से बातचीत में रवीना टंडन ने यश के बारे में कहा था,' यश काफी शानदार इंसान हैं. वे सेट पर सभी के साथ बहुत अच्‍छे से पेश आते हैं. उनके साथ शूट करना एक शानदार अनुभव था. कोरोना वायरस और लॉकडाउन होने से पहले मेरा शेड्यूल फरवरी में ही खत्म हो गया था.'

फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने किया है और इसे विजय किरगंदूर (Vijay Kiragandur) ने हम्बेल फिल्म्स के बैनर तले बनाया है. यश स्टारर यह फिल्म 23 अक्टूबर, 2020 को तेलुगु, कन्नड़, हिन्दी, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें