1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raveena tandon gives a thumbs up to tip tip barsa paani dhol version watch video viral on social media bud

रवीना टंडन के सॉन्ग "टिप टिप बरसा पानी" का ढोल वर्जन सुना आपने, एक्ट्रेस ने खुद किया VIDEO शेयर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
raveena tandon song
raveena tandon song
instagram

Tip Tip Barsa Paani dhol version : रवीना टंडन और अक्षय कुमार की फिल्म मोहरा का आइकॉनिक नंबर "टिप टिप बरसा पानी" आज भी सुपरहिट है. उदित नारायण और अल्का याग्निक की आवाज में गाया गया ये सॉन्ग रोमांटिक सॉन्गस के लिए बेंचमार्क बना हुआ है. पीली साड़ी में रवीना टंडन की खूबसूरत अदाओं और अक्षय कुमार के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री लोगों का फेवरेट है. अब इस गाने का का फुट-टैपिंग ढोल वर्जन ऑनलाइन सामने आया है, जिसे खुद रवीना टंडन ने शेयर किया है.

ट्विटर पेज सिनेमा आज कल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक शख्स इस सॉन्ग पर ढोल बजाते हुए नजर आ रहा है और इस दौरान लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं जो इस बीट को इंज्वॉय कर रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा, इस वर्जन से प्यार #dholmix. एक्ट्रेस ने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें यह सॉन्ग लोगों का इतना फेवरेट है कि इसके कई वर्जन यूट्यूब पर मौजूद हैं. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी में भी इस सॉन्ग को रिक्रियेट किया जाएगा. इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है, जो रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म में लोगों के लिए एक सरप्राइज एलिमेंट है. इस बार कैटरीना कैफ की मस्ती इस गाने में देखने को मिलेगी. फैंस इस फिल्म बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

रवीना टंडन ने इस सॉन्ग को लेकर खुलासा किया था कि , 'गाने की शूटिंग के लिए एक कंस्ट्रक्शन साइट पर चार दिन रुकना पड़ा था. वहां सब जगह पत्थर पड़े हुए थे जिनपर उन्हें डांस करना था. जो पानी रवीना के ऊपर टैंकर से डाला गया वो इतना ठंडा था कि उन्हें तेज बुखार हो गया. इसके अलावा उस दिन उन्हें पीरियड्स भी थे, जिसकी वजह से उन्हें गाना शूट करने में काफी दिक्कत भी हुई.

रवीना टंडन की आनेवाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)में नजर आनेवाली हैं. केजीएफ के जरिए रवीना टंडन एक्टिंग की दुनिया में अपनी वापसी करती हुई नजर आएंगी. रवीना ने कन्‍नड़ सुपरस्‍टार यश की तारीफ में कहा था कि, यश काफी शानदार इंसान हैं. वे सेट पर सभी के साथ बहुत अच्‍छे से पेश आते हैं. उनके साथ शूट करना एक शानदार अनुभव था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें