1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. raveena tandon birthday special mast mast girl fitness routine and diet plan will inspire you how to look stylish after 40 like raveena tandon sry

बर्थ डे गर्ल Raveena Tandon का फिटनेस मंत्र है बड़ा सिंपल, आज के दौर के एक्ट्रेस को भी देती हैं टक्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. फिटनेस के मामले में मस्त मस्त गर्ल काफी अवेयर हैं. यहां देखें उनका फिटनेस रूटिन और डाइट प्लान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 raveena tandon fitness mantra and workout routine
raveena tandon fitness mantra and workout routine
instagram

Raveena Tandon Fitness Mantra

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आज 47 साल की हो गईं हैं. रवीना आज के दौर की एक्च्रेस को टक्कर देती हैं. इस उम्र में अपनी फिटनेस और स्किन का रवीना काफी ध्यान रखती हैं. वो न सिर्फ वर्कआउट करती हैं बल्कि अच्छी और सेहत भरी डाइट भी लेती हैं.

एक्ट्रेस रवीना टंडन 4 बच्चों की मां हैं, जिनमें पूजा और छाया नाम से दो बेटियां गोद ली हुई हैं. पूजा की उम्र 11 साल और छाया 8 साल थी, जब उन्हें गोद लिया गया था. रवीना ने हमेशा ही मां के तौर पर अपनी जिम्मेदारी समझी. बेटियों को पढ़ाया-लिखाया और उनकी शादी करवाई.

Raveena Tandon Workout

रवीना टंडन अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए योगा करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है कि रवीना अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सीरियस रहती हैं. योगा के अलावा उनके फिटनेस मंत्र में कार्डियो और स्वीमिंग भी शामिल होते हैं. जब रवीना को एक्सरसाइज करने का मन नहीं करता तब वो वॉक पर जाना या थोड़ी देर रनिंग करना पसंद करती हैं.

रियलिटी शो की जज में नजर आ चुकी हैं रवीना

रवीना रियलिटी शो में जज बनती हुईं नजर आ चुकी हैं, जहां वह ब्यूटीफुल लुक में दिखीं. आज हम आपको रवीना के कुछ इंडियन लुक्स के बारे में बताएंगे, जिसे आप किसी भी पार्टी या शादी में ट्राय कर सकते हैं.

Raveena Tandon Diet Plan

रवीना ऑर्गेनिक फूड को अपनी डाइट का हिस्सा बनाने में यकीन रखती हैं. रवीना ज्यादातर अपने फार्म पर उगाई हुई सब्जियों और मसालों का इस्तेमाल करती हैं. इतना ही नहीं, जो घी वो अपने खाने में इस्तेमाल करती हैं उसे भी एक्ट्रेस के घर पर ही तैयार किया जाता है. दोपहर को रवीना दाल, सब्जी, चावल, रोटी और दही खाती हैं. इसके अलावा उन्हें मीठा खाना भी पसंद है. रवीना घर पर ही बनाई गई खोए की बर्फी की फैन है, जिसे वो अक्सर खाती हैं. वहीं, नारियल पानी को रवीना अपनी डाइट में जरूर शामिल करती हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें