1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ratan tata produced this film with amitabh bachchan co starring john abraham and bipasha basu know facts and collection of 2004 psycho thriller movie aitbaar sry

Bollywood Flashback Story: जानिए क्या हुआ जब Ratan Tata ने प्रोड्यूस की फिल्म, साथ नजर आई थी John Abraham और Bipasha Basu की जोड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
2004 में रिलीज हुई थी रतन टाटा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म एतबार
2004 में रिलीज हुई थी रतन टाटा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म एतबार
instagram

टाटा ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर रतन टाटा देश के उन मशहूर बिजनेसमैन से हैं. देश में जब भी कोई आपदा आती है, रतन टाटा हमेशा मदद रे लिए आगे आगे हैं. हाल ही में कोरोना से लड़ने के लिए उन्होंने 1500 करोड़ रुपये दान में दिए हैं. पर क्या आपको पता है रतन टाटा में बॉलीवुड में एक फिल्म भी प्रोड्यूस की है, जो 2004 में रिलीज की गई है. अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु स्टारर फिल्म एतबार का निर्माण टाटा मीडिया इंफोटेक ने किया था.

क्या था फिल्म में खास

आपको बता दे इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में जॉन अब्राहम एक ऐसे प्रेमी की भूमिका में नजर आए थे, जो बिपाशा बसु को पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन बिपाशा बसु के पिता की भूमिका में थे, जो जॉन से उनको बचाते हैं.ऐतबार हॉलीवुड फिल्म फियर से इंस्पायर्ड थी. विक्रम भट्ट ने इससे पहले हॉलीवुड फिल्म फियर पर आधारित एक और फिल्म का निर्देशन किया था, जिसका नाम इंतेहा था, जो सिर्फ 3 महीने पहले रिलीज हुई थी.

सफल प्रोड्यूसर नहीं बन पाए रतन टाटा

आपको बता दें एतबार फिल्म 23 जनवरी 2004 को रिलीज हुई थी, और इसी दिन अमिताभ बच्चन की खाकी भी रिलीज की गई थी. खाकी को तो दर्शकों का काफी प्यार मिला था, पर एतबार फिल्म फ्लॉप कर गई थी. रतन टाटा एक प्रोड्यूसर के तौर पर सफल नहीं हो पाए.

दूसरी बार साथ नजर आए थे जॉन बिपाशा

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम एक समय बॉलीवुड के लव बर्ड्स हुआ करते थे. जॉन अब्राहम ने अपने फिल्मी करियर कि शुरूआत बिपाशा बसु की फिल्म जिस्म से की थी. एतबार में दूसरी बार दोनों की जोड़ी साथ नजर आई थी. आगे चलकर दोनों मदहोशी और दन दना दन गोल में भी साथ दिखाई दिए थे, पर दोनों की सिर्फ एक ही फिल्म जिस्म हिट हुई थी. आगे चलकर दोनों का ब्रेकअप हो गया. बिपाशा ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली, तो जॉन ने प्रिया को जीवन संगिनी बनाया.

पिछली बार जॉन इसी साल रिलीज मुंबई सागा में नजर आए थे, जिसमें वो डॉन अमत्य राव की भूमिका में थे. आने वाले दिनों में वो शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में दिखने वाले हैं, जिसमें वो निगेटिव रोल प्ले करेंगे. इससे पहले भी जॉन धूम और जिंदा जैसी फिल्मों में विलेन के रुप में दिख चुके हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें