1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. rashami desai respond to shibani dandekar naagin actress says ankita lokhande and sushant singh rajput relationship was not toxic bud

'अंकिता लोखंडे और सुशांत के रिश्‍ते में कड़वाहट नहीं थी...', रश्मि देसाई ने शिबानी को जवाब देते हुए किये कई खुलासे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rashami Desai
Rashami Desai
Photo: Instagram

Rashami Desai Open Letter: अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की बीच अब रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी कूद पड़ी हैं. 'नागिन' एक्‍ट्रेस ने अंकिता लोखंडे को सपोर्ट किया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की दोस्त और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड (Farhan Akhtar girlfriend) और मॉडल शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडेपर निशाना साधते हुए कहा था कि दो सेकेंड के फेम के लिए वो रिया पर हमला कर रही हैं.

रश्मि देसाई ने ओपन लेटर में लिखा, 'अंकिता मेरी एक प्रिय मित्र है. मैं, सुशांत और अंकिता, हम सभी ने एक ही समय में अपना करियर शुरू किया था. मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे पता था कि सुशांत और अंकिता मेरे करीबी दोस्त हैं. मैं 2020 में दुखी महसूस कर रही हूं वह यह है कि हमने एक प्रतिभा खो दी है, हमने एक रत्न खो दिया है.”

उन्होंने उल्लेख किया कि, एक महिला के रूप में रिया चक्रवर्ती के प्रति कोई नफरत नहीं है, लेकिन मीडिया के खिलाफ है जो किसी भी सामान्य नियमों और COVID दिशानिर्देशों का पालन नहीं कर रही हैं, लेकिन वास्तव में इसे उत्पीड़न के रूप में देखती हैं. उन्‍होंने एक लंबे पोस्‍ट में लिखा कि वह किसी का पक्ष नहीं ले रहा हैं लेकिन यह स्पष्ट किया कि, अंकिता और सुशांत का रिश्ता में कोई कड़वाहट नहीं थीं. दोनों आपसी सह‍मति से अलग हुए थे.

रश्मि ने शिबानी दांडेकर को सुशांत और अंकिता को उनके रिलेशनशिप पर कमेंट न करने की हिदायत दी, उन्‍होंने याद दिलाया कि जब अंकिता ने उन्‍हें डेट करना शुरू किया था तब वह कोई स्‍टार नहीं था. अभिनेत्री ने कहा,' जब वह उनके साथ थी सुशांत स्‍टार नहीं थे. इसलिए प्‍लीज उनके रिश्ते पर कमेंट न करें और वह जिसे प्यार करती थी, यह एक रत्न है जिसने हमें छोड़ दिया है और हमें इसका ध्यान में रखना चाहिए.'

रश्मि ने यह भी कहा, यह केस अब आगे बढ़ रहा है और अलग अलग एंगल भी मिल रहे हैं. ऐसे में किसी पर आरोप न लगायें, जब तक कि आपको सच्चाई और 2 मिनट फेम के बारे में पता नहीं है. मेरी डार्लिंग अंकिता लोखंडे को इसकी जरूरत नहीं वह पहले से ही एक बड़ी स्टार हैं.

गौरतलब है कि, अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट लिखा था वह किसी पर आरोप नहीं लगा रही हैं. लेकिन उन्‍होंने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया था कि बीमार होने के दौरान वह सुशांत को ड्रग्स दे रहीं थी. इसपर रिएक्‍ट करते हुए शिबानी दांडेकर ने कहा था अंकिता लोखंडे को 2 मिनट की फेम की जरुरत है इसलिए वह ऐसा कर रही हैं. दोनों की जुबानी जंग जारी है. वहीं रश्मि के अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी अंकिता को समर्थन दिया है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें